स्पोर्ट्सहेडलाइन

IND VS AFG : भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

इंदौर 14 जनवरी2024|भारत और अफगानिस्तान के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच आज खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है. हालांकि पहले मैच में जीत के बावजूद इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव होना तय है. विराट कोहली 14 महीने के बाद टी20 इंटरनेशनल खेलते हुए नज़र आएंगे. विराट कोहली के खेलने की वजह से शुभमन गिल को प्लेइंग 11 से बाहर जाना पड़ सकता है. हालांकि अगर यशस्वी जायसवाल फिट नहीं होते हैं तो फिर गिल ओपनिंग का जिम्मा ही संभालते हुए नज़र आ सकते हैं.

टीम इंडिया के बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही डिपार्टमेंट में इस मैच में बदलाव देखने को मिलेंगे. रोहित शर्मा के लिए यह मैच बेहद अहम साबित होने वाला है. पिछले मैच में रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही रनआउट हो गए. अगर रोहित शर्मा बाकी दोनों मैचों में परफॉर्म नहीं कर पाते हैं तो फिर इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में उनका दावा बेहद कमजोर हो सकता है. विराट कोहली के साथ भी स्थिति कुछ अलग नहीं हैं. विराट कोहली पहले मैच में पर्सनल रीजन की वजह टीम का हिस्सा नहीं थे. लेकिन आखिरी दो मैच में विराट कोहली के पास टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह पक्की करने का मौका है.

भारत ने टॉस जीता
भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत लिया है. रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में दो बदलाव किए हैं. विराट कोहली और जायसवाल की वापसी हुई है. गिल और तिलक वर्मा को बाहर किया गया है.

Back to top button