बिग ब्रेकिंग

प्रोफेसर युवती को फोन पर जान से मारने की मिल रही है धमकी…दिल्ली से आ रहा है कॉल….आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

दुर्ग 4 अक्टूबर 2022। अंबिकापुर के शासकीय कॉलेज में पदस्थ एक प्रोफेसर को फोन पर लगातार धमकी मिल रही है। दिल्ली का एक युवक शादी नहीं करने पर गोली मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत के बाद भिलाई के खुर्सीपार थाने में मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक शासकीय कॉलेज में प्रोफेसर युवती को लगातार फोन पर एक युवक धमकी दे रहा है। यही नहीं युवती की मां को भी अज्ञात नंबर से लगातार कॉल कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक युवती की मां कोर्ट में कार्यरत है। इस मामले में कई दफा आरोपी युवक को इस तरह की कारगुजारी से बाज आने की हिदायत में मिली थी, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं है। शिकायत के आधार पर नई दिल्ली के कृष्णा नगर स्थित नमन अरोरा नाम के युवक के खिलाफ भिलाई के खुर्सीपार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर के एक कॉलेज में पदस्थ सहायक प्राध्यापक इसी वर्ष जून में हिमाचल प्रदेश गई थी। जहां दिल्ली से नमन अरोड़ा नाम का युवक भी आया हुआ था। 2 जुलाई को प्रोफेसर वापस अंबिकापुर आ गई, अगस्त में उन्होंने अपनी मां को नमन अरोड़ा द्वारा शादी करने के लिए दबाव बनाने की शिकायत की।

साथ ही युवक का नंबर भी ब्लॉक कर दिया, लेकिन युवक लगातार अलग-अलग नंबरों से युवती को फोन कर शादी का दबाव बना रहा है। यही नहीं अब वह लगातार धमकी दे रहा है, कि उसने अगर शादी नहीं की उसे गोली मार देगा। इसकी रिपोर्ट गांधीनगर थाने में की गई थी। इसके बाद भी आरोपी लगातार की युवती की मां को कॉल कर भी धमकी दे रहा है। अब पुलिस इस मामले में मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button