हेडलाइन

राहुल गांधी कल बस्तर में, सचिन पायलट आज पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, 13 को कन्हैया कुमार भी देवेंद्र के लिए मांगेंगे वोट

रायपुर 12 अप्रैल 2024। बस्तर में होने वाले पहले चरण के चुनाव को लेकर कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। कल राहुल गांधी बस्तर में चुनावी सभा करेंगे, उससे पहले प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज से दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ में रहेंगे।

आज वे जगदलपुर में राहुल गांधी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे। वहीं दूसरे दिन राहुल की सभा में भी वे मौजूद रहेंगे। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के बाद अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी 13 अप्रैल को बस्तर में सभा करेंगे। लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। राहुल जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में जनसभा करेंगे।

राहुल बस्तर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में वोट मांगेंगे। राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट समेत कुछ राष्ट्रीय नेताओं के भी पहुंचने की संभावना है। कल कन्हैया कुमार भी इसी दिन मस्तूरी में सभा करने वाले हैं। बिलासपुर लोकसभा सीट में आने वाले मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के भदौरा खेल मैदान में सुबह 11 बजे कन्हैया कुमार की सभा होगी।

 

Back to top button