बिग ब्रेकिंग

राहुल को बचाना है LIVE अपडेट : 4-5 घंटे में राहुल तक पहुंच जायेगी रेस्क्यू टीम…15 फीट गड्डा होना अभी और बाकी…..सुबह 5.15 बजे बच्चे की हलचल कैमरे में हुई है रिकार्ड

जांजगीर 11 जून 2022। शुक्रवार शाम बोरवेल में गिरे मासूम राहुल को बचाने में जांजगीर जिला प्रशासन की टीम ने पूरी ताकत झोंक दी है। रातभर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला, एसपी विजय अग्रवाल, एसडीआरफ से मयंक श्रीवास्तव रात भर मौके पर ही डटे रहे। करीब 3 बजे पिहरीद गांव में राहुल साहू नाम का 10 साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया था। बोरवेल की गहराई करीब 80 फीट है। जिसमें करीब 65 फीट पर आकर बच्चा फंसा हुआ है। अभी तक करीब 50 फीट तक खुदाई हो चुकी है, लगभग 60 से 65 फिट गड्ढ़े किये जाने के बाद सुरंग बनाकर किसी तरह बच्चे तक पहुचने की कोशिश की जा रही है। मुख्यमत्री भूपेश बघेल पल पल की अपडेट ले रहे हैं।

इधर NDRF की टीम राहुल को रस्सी के सहारे भी बाहर करने की तैयारी कर रही है। राहुल ने अगर रिस्पांस किया तो रस्सी से निकालने की तैयारी भी की जा रही है। हालांकि बोरवेल के पैरलेल टनल के माध्यम से राहुल को सकुशल बाहर निकालने की कोशिश भी जारी है.जांजगीर-चाम्पा.

मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में 80 फीट गहरे बोर में फंसे 10 साल के राहुल साहू को बाहर निकालने के लिए 16 घण्टे से रेस्क्यू जारी है. रात में 12 बजे तक राहुल ने रिस्पांस किय्या था. इसके बाद उसने सुबह 5.15 बजे भी रिस्पांस किया है. विशेष कैमरे में उसकी हलचल दिखी है. अभी उसे रस्सी के माध्यम से केला और जूस पहुंचाया गया है.


मौके पर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद हैं और हर तरह से राहुल को सकुशल बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. मौके पर लोगों की भीड़ भी लगी है, जिन्हें नियंत्रित करने पुलिस बल तैनात है.कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला का कहना है कि अभी 5 से 6 घण्टे का वक्त और लग सकता है।

राहुल तक पहुंचने में. कल शाम से लगातार रात भर टीम लगी रही और अभी भी हर तरह से कोशिश जारी है. राहुल की हलचल है, उसे केला और जूस पहुंचाया गया है और परिजन से भी आवाज के माध्यम से बात कराई जा रही है, ताकि उसका मनोबल बना रहे.

इससे पहले कल रात करीब 1 बजे जब रस्सी डालकर बच्चे से रिस्पांस लेने की उम्मीद की गयी तो बच्चे ने कुछ भी रिस्पांड नहीं किया था, तब जांच टीम को यही लगा था कि बच्चा सो गया होगा।

Back to top button