बिग ब्रेकिंग

आंटी किसको बोला ? आग बबूला हुई औरत ने ATM गार्ड पर बरसाई चप्पलें….

बेंगलुरु 25 सितंबर 2023 अगर आप भी किसी महिला को आंटी कहने जा रहे हैं तो जरा सोच-समझकर इस शब्द का इस्तेमाल करने की सोचें क्योंकि आपकी धुनाई भी हो सकती है। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक एटीएम गार्ड के साथ मंगलवार (19 सितंबर) यही हुआ है।

इस गार्ड ने वहाँ आई महिला को आंटी क्या कहा कि महिला आगबबूला हो गई। फिर क्या था… उसने गार्ड को थप्पड़ रसीद करने के साथ ही उसकी चप्पलों से धुनाई कर डाली।

पुलिस के मुताबिक, महिला ने एटीएम से पैसे निकाले थे और वो इसके बाद केबिन के दरवाजे के पास खड़ी थी। सुरक्षा गार्ड ने अन्य ग्राहकों के लिए रास्ता बनाने की कोशिश में उन्हें ‘आंटी’ कहते हुए एक तरफ हटने के लिए कहा था। इसके बाद महिला हिंसक हो गई। गार्ड के साथ मारपीट करने लगी। महिला पर केस दर्ज कर लिया गया है। हालाँकि वो अभी बेल पर बाहर है।
आंटी कहकर ना बुलाएं
आमतौर पर ज्यादातर उम्रदराज़ अजनबियों को अंकल या आंटी कहकर बुलाने का चलन है लेकिन शायद महिलाओं को आंटी कहलवाना पसंद नहीं होता। ताइवान में तो एक कैफे की मालकिन को ये बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई उसे आंटी कहे। इससे बचने के लिए उसने जो तरीका अपनाया है वो काफी मज़ेदार और अलग है। ताइवान में कॉफी शॉप की मालकिन ने बाकायदा बैनर लगाकर आने वाले ग्राहकों को इस बात के लिए आगाह किया है कि वे उन्हें आंटी कहकर नहीं बुलाएं। अपने बैनर में साफ-साफ लिख दिया है कि 18 साल से ज्यादा उम्र वाले ग्राहक उन्हें आंटी कहकर बिल्कुल भी संबोधित नहीं करेंगे।

Back to top button