क्राइमहेडलाइन

नर्सिंग छात्रा से रेप : FIR के बाद आरोपी BSF जवान को किया गया गिरफ्तार…

दुर्ग 25 दिसंबर 2022। रेप के आरोप में BSF जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि नर्सिंग स्टूडेंट को शादी का झांसा देकर जवान ने पहले प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप किया। आरोपी जवान को अंबिकापुर से गिरफ्तार किया गया है। युवती भिलाई में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। बीएसएफ के जवान को छावनी भिलाई पुलिस ने अंबिकापुर से गिरफ्तार किया है।

 प्राथमिकी होने के बाद से आरोपित अपनी पदस्थापना वाली जगह अरुणाचल प्रदेश चला गया था। वहां से वो छुट्टी पर आया था और अंबिकापुर में रुका हुआ था। उसका मोबाइल लोकेशन मिलने के बाद छावनी पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेजा गया है।

पीड़िता जशपुर की रहने वाली है और भिलाई में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। आरोपी अशोक कुजूर  भी जशपुर का रहने वाला है। जवान ने उससे पहचान बढ़ाकर उसे शादी करने का झांसा दिया और उसका दैहिक शोषण किया।

पीड़िता ने जब उससे शादी करने के लिए कहा तो आरोपित ने इन्कार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने जून माह में छावनी थाना में उसके खिलाफ शिकायत की थी। मामला दर्ज होने पर जवान ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था और अरुणाचल प्रदेश में जाकर ड्यूटी करने लगा। वो अभी छुट्टी में आया था, लेकिन जशपुर न जाकर अंबिकापुर में रुका। उसने अपने पुराने मोबाइल से अपने परिचितों से संपर्क किया। उसका नंबर चालू होते ही पुलिस को उसका लोकेशन मिला और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button