बिग ब्रेकिंग

दुल्हन को स्टेज पर दुल्हे ने सबके सामने कर दिया Kiss… गुस्से में दुल्हन पहुंच गयी थाने…उधर दुल्हा, उसने शर्त..

 संभल (यूपी) 30 नवंबर 2022। शादी के स्टेज पर दुल्हन को KISS करना दुल्हे को भारी पड़ गया। नाराज दुल्हन सीधे शादी के स्टेज से थाने चली गयी और दुल्हे की शिकायत दर्ज करा दी। इधर, दुल्हा पक्ष भी थाने पहुंच गया और बताया कि दुल्हन ने ही शर्त लगायी थी कि उसने अगर सबके सामने किस कर दिया तो उसे 1500 से मिलेंगे और नहीं कर पाया तो 3000 देने होंगे। हालांकि दुल्हन ऐसे किसी भी शर्त से इंकार कर रही है। थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ है कि दूल्हा दुल्हन अब अलग ही रहेंगे।  थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि फिलहाल दोनों की शादी रजिस्टर्ड है इसलिए उन्हें तलाक लेने के लिए कानूनी प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

मामला  उत्तर प्रदेश में संभल जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र में शादी समारोह में दूल्हे के किस करते ही दुल्हन स्टेज छोड़कर थाने पहुंच गई. वहां उसने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. दरअसल, 26 नवंबर को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम के दौरान बदायूं जिले के बिल्सी गांव के रहने वाले युवक की शादी संभल के पवासा में युवती के साथ हुई थी. शादी के बंधन में बंधने के बाद 28 नवंबर को पवासा गांव में रीति रिवाज से दूल्हा-दुल्हन के विवाह का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

बताया जा रहा है कि पवासा में विवाह समारोह में जयमाला का प्रोग्राम होने के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे. फिर उसी समय सबके सामने स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को किस कर दिया. इससे दुल्हन भड़क गई और वहां से उठकर कमरे में चली गई. परिवार के लोगों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की. लेकिन वह किसी की भी बात सुनने को तैयार न थी। बाद में वह परिजनों को साथ लेकर बहजोई थाने पहुंची और थाना प्रभारी पंकज लवानिया को दूल्हे की हरकत को बताया. इसी बीच दूल्हा पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए. वहां दुल्हन ने सबके सामने कहा, ”मैं अब इनके (दूल्हा) साथ नहीं रहना चाहती. अपने घर ही रहूंगी. मुझे इनका चाल चलन ठीक नहीं लग रहा. जो इंसान 300 लोगों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है वह क्या ही सुधरेगा. इसलिए इस हरकत के लिए इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.”

Back to top button