लोगो की जान बचाने खुद गहरे पानी में उतरी रविंद्र जडेजा की विधायक पत्नी….

गुजरात 29 अगस्त 2024  गुजरात में लगातार हो रही बारिश ने भारी तबाही मचा रखी है, खबरों के मुताबिक अभी तक वहां बारिश के कहर से 25 से ज्यादा लोगों जान चली गई है वहीं जामनगर से एक अलग ही तस्वीर सामने आई है, जामनगर उत्तर से भाजपा विधायक रिवाबा जडेजा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो गहरे पानी में उतरी दिख रही हैं, लोग उनके इस काम की खूब सराहना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि- ‘विधायक हो तो ऐसा’

सामने आए इस वीडियो में रिवाबा गहरे पानी में उतरकर बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने का काम कर रही हैं रिवाबा बचाव कर्मियों के साथ पानी में जाकर लोगों की मदद कर रही हैं। लोग रिवाबा जडेजा के इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं वहीं क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भी पत्नी की तारीफ की है, रेस्क्यू टीमें बाढ़ में फंसे लोगों को सुरक्षित जगहों पर शिफ्ट कर रहीं हैं।
कुछ हिस्सों में बुधवार को लगातार चौथे दिन भी भारी बारिश जारी

राज्य के कुछ हिस्सों में बुधवार को लगातार चौथे दिन भी भारी बारिश जारी है। वहीं, बाढ़ प्रभावित इलाकों में से 17,800 लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जान गंवाने वालों में वे सात लोग शामिल हैं जो रविवार को मोरबी जिले के हलवद तालुका के धवना गांव के पास एक पुल को पार करते समय एक ट्रैक्टर ट्रॉली के बह जाने के बाद लापता हो गए थे। इस पुल से होकर पानी बह रहा था। उन्होंने बताया कि उनके शव बरामद कर लिए गए हैं।
इमारतें, सड़कें और वाहन पानी में डूब गए

नक्सल मुक्त बस्तर की आवाज दिल्ली में भी गूंजी, मुख्यमंत्री की हौसला अफजाई पर जंतर-मंतर पहुंचे नक्सल पीड़ितों ने कहा, केंजा नक्सली-मनवा माटा"

वडोदरा में बारिश थमने के बावजूद, शहर से होकर बहने वाली विश्वामित्री नदी के अपने तटों को तोड़कर आवासीय इलाकों में प्रवेश कर जाने से निचले इलाकों में जलजमाव हो गया और इमारतें, सड़कें और वाहन पानी में डूब गए। गुजरात के कई हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी रहने के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से फोन पर बातचीत करके स्थिति का जायजा लिया और इस संकट से निपटने के लिए राज्य को केंद्र की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

NW News