मनोरंजन

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora करेगी सीता माता का रोल ,जाने अपडेट

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora करेगी सीता माता का रोल ,जाने अपडेट

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora करेगी सीता माता का रोल ,जाने अपडेट Anjali Arora को मिला सीता माता का रोल अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अपनी रील्स की वजह से खूब काफी चर्चा में हैं। अंजलि अपने एक वीडियो कच्चा बादाम की वजह से काफी वायरल हो चुकी है।

यह भी पढ़े : Yamaha YZF R3 ने अपने स्पोर्टी लुक और धांसू फीचर्स से लुटा ग्राहकों का दिल ,जाने क्या है खासियत

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora करेगी सीता माता का रोल ,Jane apdet

अंजलि अरोड़ा जल्द ही फिल्म में नजर आएगी जिसमे अभिषेक सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म श्री रामायण कथा के लिए अंजलि को सीता माता के रोल के लिए अप्रोच किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में अंजलि अरोड़ा माता सीता का किरदार निभाते नजर आएगी , अंजलि ने इस रोल को मना नहीं किया।

अंजलि ने टाइम्स ऑफ इंडिया को  इंटरव्यू में अपने डेब्यू के बारे में बताया जिसमे अंजलि अरोड़ा ने इस खबर की पुष्टि की  अंजलि ने इंटरव्यू बताया की वह अपनी पहली फिल्म में माता सीता का किरदार को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि- सीता एक ऐसा किरदार है जिसे कोई मना नहीं करेगा।

अंजलि ने बताया की उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है की वह सीता माता का रोल निभाने वाली है। अंजलि ने बताया कि डायरेक्टर ने इस रोल के लिए कई एक्ट्रेस को भी शॉर्टलिस्ट किया था। अंजलि ने बताया कि अभिषेक ने उनमें कुछ देखा और उन्होंने इस रोल को चुना। इस फिल्म में अंजलि को फाइनल किया है।

यह भी पढ़े : Realme 12 सीरीज के नए Smartphone की एंट्री ने मचाई धूम देखे स्पेसिफिकेशन

Back to top button