हेडलाइन

आरक्षण विवाद: मंत्रियों का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला…मंत्री मोहम्मद अकबर बोले, “राज्यपाल ने कहा, 44 ज्ञापन मिले है, विचारकर जल्द लेंगे फैसला”

रायपुर 3 जनवरी 2023। आरक्षण को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस ने आज आरक्षण के मुद्दे पर जन अधिकार रैली का आयोजन किया। कांग्रेस की तरफ से एक प्रतिनिधिमंडल महारैली के बाद राजभवन राज्यपाल से मुलाकात करने भी पहुंचा।

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल में रविंद्र चौबे, टीएस सिंहदेव, मोहम्मद अकबर, रविंद्र चौबे समेत कई मंत्री मौजूद रहे। मुलाकात के बाद चर्चा की जानकारी देते हुए मंत्री मोहम्मद अकबर ने बताया कि राज्यपाल से मुलाकात के दौरान उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर जल्द हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया।

पहले यह कहा जा रहा था कि क्वांटिफायबल डाटा के साथ बिल को प्रस्तुत नहीं किया गया है, लेकिन डाटा के साथ बिल को दिया गया है। ऐसे में हस्ताक्षर करने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मोहम्मद अकबर ने बताया कि राज्यपाल ने उनकी बातों को सुनने के बाद इस बात का आश्वासन दिया है कि अलग-अलग संगठनों के 44 ज्ञापन उन्हें प्राप्त हुए हैं। ज्ञापनों का अध्ययन कर वो जल्द ही इस पर निर्णय लेंगी।

Back to top button