हेडलाइन

सरफिरे आशिक ने स्कूल में घुसकर मार दी शिक्षक को गोली, प्रेमिका के भाई को भी मारी गोली….मचा हड़कंप

मुरैना 14 मार्च 2023 मुरैना में 37 साल के युवक ने 14 साल की छात्रा से एकतरफा प्यार में उसके भाई और स्कूल टीचर को गोली मार दी। दोनों घायल हैं। आरोपी घटना के बाद से फरार है।बता दें कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मिडिल स्कूल क्रमांक 4 में छुट्टी होने के बाद छात्र बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान सिरफिरा आशिक स्कूल में आता है और छात्रा का नाम लेते हुए कहता हैं कि उसकी बेइज्जती किसने की है।

हेडमास्टर व शिक्षक पूछने लगे कि लड़की किस कक्षा में पढ़ती है, क्या हुआ है। इतना सुनते ही सिरफिरे ने थैले से कट्टा निकालकर शिक्षक पर फायरिंग कर दी। गोली शिक्षक हरीचंद्र शर्मा के सीने में जा धंसी। गोली लगते ही शिक्षक जमीन पर गिर पड़े। यह देखते ही स्कूल में भगदड़ गच गई। इसी बीच मौका मिलते ही सिरफिरा वहां से भाग गया। घायल टीचर को मोटरसाइकिल से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया।

यह है मामला

बता दें कि आरोपी टीचर को गोली मारने से पहले युवक ने स्टेशन थाना क्षेत्र के तुस्सीपुरा में छात्रा के भाई को भी गोली मारी थी,नाबालिग बालक घर के बाहर खेल रहा था, तभी सिरफिरे आशिक ने छात्रा के भाई को गोली मार दी। गोली लगने से घायल बालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ ड्यूटी डॉक्टर ने बालक को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया, उसके बाद फिर स्कूल में आकर शिक्षक को गोली मार दी।

गोली से घायल छात्रा का भाई और शिक्षक को ग्वालियर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मौका मुआयना किया। छात्रा 7वीं में पढ़ती है। आरोपी उससे एकतरफा प्यार करता है। जब इसका पता छात्रा के घरवालों को चला तो उन्होंने उसे नानी के घर भेज दिया। इससे आरोपी नाराज था। कोतवाली थाने के प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Back to top button