हेडलाइन

मंत्री को कोरोना : ट्वीट कर दी मंत्री ने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी… होम आइसोलेशन में चल रहा है इलाज

नयी दिल्ली 8 नवंबर 2022। केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने देर रात ट्वीट किया कि वे कोरोना पाजिटिव हो गए हैं।सिंधिया ने लिखा कि मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जाँच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवायें।

इस बारे में सिंधिया के नजदीकी और जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया स्वास्थ्य खराब होने के कारण दिल्ली चले गए। उन्हें 102 डिग्री फारेन्हाइट तक तेज बुखार था। कोविड की जांच रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को सूचना देकर दिल्ली रवाना हुए।

सिंधिया का स्वास्थ्य पहले से ही खराब था। तेज बुखार होने के कारण वे बैठक में पूरे वक्त मौजूद नहीं रहे। हालांकि सिंधिया के बैठक छोड़ने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाते रहे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि वे ग्वालियर के जिलाध्यक्ष अभय चौधरी की नियुक्ति से लेकर वरिष्ठ स्तर पर हुई प्रशासनिक सर्जरी से भी नाराज थे। उन्होंने पाटी्र के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष अपनी बात रखी और रवाना हो गए।

Back to top button