टॉप स्टोरीज़

लुटेरी दुल्हन : दो बहनों ने दो भाइयों से की शादी, जेवर-नकदी लेकर भागीं..

हरदोई 24 नवंबर 2023|यूपी के हरदोई में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। हरदोई जिले के टड़ियावां क्षेत्र में दो सगी बहनें दो सगे भाइयों से शादी करने के दूसरे दिन ही पतियों को लूट कर फरार हो गईं। नवविवाहिताओं ने अपने-अपने पतियों सहित परिवार के सदस्यों को खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर जेवर, नकदी और मोबाइल आदि पार कर दिए। पीड़ित परिवार ने थाने पर जाकर दोनों दुल्हनों और शादी कराने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़ित परिवार ने शादी कराने वाले सहित दोनों लड़कियों के विरुद्ध एफआईआर के लिए पुलिस को तहरीर दी है। टड़ियावां क्षेत्र के एक गांव निवासी दो भाईयों की शादी न होने पर आंखों से दिव्यांग मां ने बहू की ख्वाहिश में सीतापुर के एक व्यक्ति से शादी कराने का सौदा कर लिया।

जैसा कि पीड़ित ने बताया कि मां से एक व्यक्ति ने 80 हजार में दोनों भाइयों की शादी कराने का सौदा किया था। 78 हजार नकद और दो हजार रुपये फोन-पे से लिए थे। मंगलवार को वह व्यक्ति दो बहनों को लेकर आया और शादी करने की बात कही।

एक मंदिर में दोनों भाइयों की थी शादी
पीड़ित ने बताया कि उसने शादी के लिए दोनों बहनों के लिए करीब एक लाख से अधिक कीमत के जेवर, कपड़ा आदि की खरीदारी की। बताया कि लड़कियां लाने वाले व्यक्ति बुधवार सुबह चला गया। शाम को गांव के पास ही एक मंदिर में दोनों भाइयों ने उन दोनों बहनों के साथ शादी कर दी।

जानिए पूरा मामला
सीतापुर जिले के जालिम नगर थाना लहरपुर तम्बौर के राजकुमार ने वहीं की पूजा और आरती की शादी टड़ियावां थाने के भड़ायल निवासी नरेश पाल के दो बेटे प्रदीप और कुलदीप के साथ कराई थी। नरेश पाल का एक बेटा दिल्ली की एक कंपनी में काम करता है और दूसरा गांव में ही रहता है। शादी की सारी रस्में गांव के काली मंदिर में हुई लेकिन गांव में तब हड़कंप मच गया जब पता चला कि गांव से नई नवेली दो दुल्हनें शादी के दूसरे दिन ही ससुरालियों को लूट कर फरार हो गईं।

Back to top button