पॉलिटिकल

ब्रेकिंग : RSS चीफ मोहन भागवत दो दिन के दौरे पर जशपुर पहुंचे, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल….

जशपुर 14 नवंबर 2022।आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत छत्तीसगढ़ पहुंच चुके हैं । झारखंड के रांची से सड़क मार्ग से होते हुए मोहन भागवत रविवार की शाम जशपुर पहुंचे । अब सोमवार को मोहन भागवत के कार्यक्रम तय हैं । जिनमें सबसे प्रमुख दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण है। दिलीप सिंह जूदेव जशपुर राजपरिवार के प्रमुख रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की मशहूर सियासी हस्ती रहे । आदिवासी इलाके में हिंदुत्व जागरूकता के कामों की वजह से उन्हें जाना जाता है।
संघ प्रमुख रविवार की शाम वनवासी कल्याण आश्रम में संघ की शाखा में शामिल हुए। इसके बाद आश्रम में होने वाली शाम की आरती में शामिल होकर, संघ प्रमुख संघ के अधिकारियों ,पदाधिकारियों और स्वयंसेवियों से भेंट- मुलाकात की। जशपुर के वनवासी कल्याण आश्रम की ओर से सोमवार को जनजातीय गौरव दिवस समारोह का आयोजन किया गया है। इसमें मोहन भागवत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।
2 दिन छत्तीसगढ़ में रहेंगे मोहन भागवत

सोमवार को जशपुर के अलावा 15 नवंबर को मंगलवार के दिन अंबिकापुर में मोहन भागवत के कार्यक्रम तय है। मोहन भागवत अंबिकापुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक के सरगुजा और कोरिया विभाग के संयुक्त पथ संचलन में शामिल होंगे संघ के सार्वजनिक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयं सेवकों को संबोधित किया जाएगा। जशपुर के कार्यक्रम के बाद मोहन भागवत अंबिकापुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Back to top button