टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

मधुमक्खियों का बवाल : कहीं शादी समारोह में बोला हमला, तो कहीं राजस्व अधिकारी व पटवारियों की टीम को किया घायल, मची भगदड़

जशपुर 2 मई 2023। शादी समारोह में उस वक्त भगदड़ मच गयी, जब मधुमक्खियों ने बारातियों और घरातियों पर हमला कर दिया। इस घटना में एक युवती घायल है। वही कांसाबेल राजस्व अमले पर चेतबा गांव में सीमांकन करने पहुंची टीम पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। हमले में आरआई और पटवारी सहित दस लोग घायल हो गए है। घटना तपकरा थाना क्षेत्र के प्रसिद्व धार्मिक पर्यटन स्थल कोतईबीरा धाम की है। जानकारी के मुताबिक तपकरा के एक परिवार की यहां शादी थी। शादी में बाराती और घराती दोनो जमा हो चुके थे लेकिन शादी की तैयारी जैसे ही शुरू हुई अचानक मधुमक्खियों ने शादी समारोह में शामिल लोगो पर हमला बोल दिया।

मधुमक्खियों से बचने के लिए भगदड़ मच गयी। मधुमक्खियों के हमले से घायल युवती को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल तपकरा लाया गया। घटना में कई बाराती मधुमक्खियों के हमले में घायल हुए है। कोतईबीरा धाम के पास पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता था, विवाह में पहुंचे लोगो के भोजन बनाने के लिए लकडिय़ां सुलगाई गई थी, उसी छत्ते तक आग का धुआं पहुंच गया। जिसके बाद मधुमक्खियां शादी वाले घर में हमला कर दिया।

इधर लोगों का कहना है कि घर के बड़े पेड़ मे इतना बड़ा मधुमक्खी का छत्ता है। वही कांसाबेल राजस्व अमले पर चेतबा गांव में सीमांकन करने पहुंची टीम पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले में आरआई और पटवारी सहित दस लोग घायल हो गए है। आरआई हीरालाल प्रधान ने बताया कि वह सीमांकन के कार्य से पटवारी के साथ किसान के खेत पहुंचे थे। तभी खेत में मधुक्खियो के दल ने वहां मौजूद सभी लोगो पर हमला कर दिया। घायल लोगो का कांसाबेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया गया।

Back to top button