टॉप स्टोरीज़

JIO OFFER: फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा अनलिमिटेड डेटा…ये भी मिलेगी सुविधा

नई दिल्ली 1 जुलाई 2022 Jio प्रीपेड और पोस्टपेड के साथ ही फाइबर सर्विस भी ऑफर करता है. यानी JioFiber. प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो की तरह ही जियो फाइबर में भी कई रिचार्ज ऑप्शन मिलते हैं. ब्रांड यूजर्स को मंथली प्लान ऑफर करता है. इसका बेसिक प्लान 30Mbps की स्पीड के साथ आता है.

इसमें यूजर्स को 6 महीने और 12 महीने की बिलिंग साइकिल का ऑप्शन मिलता है. आइए जानते हैं जियो फाइबर के सबसे सस्ते प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा.

ये है बेस प्लान
जियो फाइबर का सबसे सस्ता प्लान 399 रुपये में आता है. इसमें GST शामिल नहीं है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. प्लान एक महीने की बिलिंग साइकिल के साथ आता है.

इसमें यूजर्स को 30Mbps की अपलोड और 30Mbps की डाउनलोड स्पीड मिलती है. ये कंपनी का बेस प्लान है. मगर इससे ऊपर आपको कई सारे फायदों वाला प्लान मिलता है.

499 रुपये का Jio Fiber प्लान
हम बात कर रहे हैं Jio Fiber के 499 रुपये वाले प्लान की. इस प्लान पर भी आपको जीएसटी देना होगा. इसमें भी आपको 30Mbps की स्पीड से अनलिमिडेट डेटा मिलता है. प्लान फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है. यूजर्स को 400 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस मिलेगा.

Back to top button