क्राइम

बाप बेटे की गला रेत कर निर्मम हत्या,….सोते समय दिया गया वारदात को अंजाम….पूरे गांव फैला सनसनी

संतकबीर नगर 20 अगस्त 2022 : उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से बाप-बेटे की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारों ने धारदार हथियारो से इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर ही है। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, वहीं पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ले रही है। हत्यारों ने रात में सोते हुए पिता-पुत्र की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से एक साथ दो मर्डर का मामला सामने आया है। जहां रात में सोते हुए पिता और बेटे की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिग टीम मौके पर पहुंची और सबूत इकट्ठे किए। दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत ईमिलडीहा गांव में रहने वाला 45 वर्षीय किसान गणेश चौहान अपने 15 साल के बेटे धर्मवीर के साथ शाम खेत में सिंचाई के लिए निकले थे। लेकिन बाप-बेटा घर नहीं लौटे और खेत पर ही सो गए। रात के समय सोते समय किसी अज्ञात बदमाश ने धारदार हथियार से हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

गुरुवार सुबह एक ही चारपाई पर खून से लथपथ लाश देख कर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने तुरंत ही इसकी सूचाना पुलिस को दी। मृतक की पत्नी गौसती देवी ने बताया कि उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उनके दो बेटे थे, जिसमें मृतक बेटा धर्मवीर छोटा था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस डबल मर्डर को लेकर पुलिस के हाथ अभी कुछ नहीं लगा है। शुरुआती जांच में स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह हत्या किस वजह से की गई है। वहीं पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ले रही है। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक गणेश चौहान एक सज्जन और सुलझे हुए इंसान थे। गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं थी। हत्या किसने क्यों की इस सवाल का जवाब हर कोई तलाश रहा है। घटना से जुड़े हर पहलू की तहकीकात में पुलिस जुटी हुई है।

Back to top button