क्राइम

व्याख्याता शिक्षक की दर्दनाक की मौत : सड़क पार कर रहे शिक्षक को तेज रफ्तार बाईक ने मारी टक्कर…… घायल शिक्षक की अस्पताल पहुंचने के दौरान हुई मौत

धमतरी 7 फरवरी 2022 । धमतरी जिला में एक व्याख्याता शिक्षक की सड़क पार करने के दौरान दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि भाई के साथ पैदल सड़क पार कर एटीएम से पैसा निकालने जा रहे शिक्षक को तेज रफ्तार बाईक सवार ने चपेट में लेकर ठोकर मार दी, जिससे गंभीर रूप से घायल शिक्षक की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गयी।

पूरा घटनाक्रम नगरी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ग्राम छिपली निवासी ज्ञानेंद्र साहू खैरभरी गटटा शिल्ली स्थित हाई स्कूल में व्याख्याता के पद पर पदस्थ थे। रविवार की शाम ज्ञानेद्र साहू अपने भाई के साथ नगरी आये हुए थे। यहां शाम के वक्त पैसों की जरूरत पढ़ने पर शिक्षक सड़क के दूसरी तरफ स्थित एटीएम से पैसा निकालने अपने भाई के साथ पैदल ही सड़क पार कर जा रहा था। तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाईक के चालक ने शिक्षक को बाईक की चपेट में लेकर जोरदार ठोकर मार दी।

इस दुर्घटना में बाईक की टक्कर से सड़क पर गिरे शिक्षक ज्ञानेंद्र के सिर पर गंभीर चोट लगने पर उसे आनन फानन में नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां प्राथमिक ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने इस सड़क दुघटना पर अपराध दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

Back to top button