शिक्षक/कर्मचारी

सहायक शिक्षकों को वेतन दिलाने की मांग को लेकर जमकर ट्रोल हुए संजय शर्मा ! सहायक शिक्षकों ने एक स्वर में कहा – हमने अपने दम पर किया था हड़ताल, अपने दम पर ले लेंगे वेतन

रायपुर 30 दिसंबर 2021। प्रदेश के लगभग 95% सहायक शिक्षकों ने सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले आकर 18 दिनों तक जमकर हड़ताल किया और कहीं पर भी एकता को बाधित नहीं होने दिया आलम यह था कि अलग-अलग संगठनों से सहायक शिक्षक निकल कर आए और एक पल के लिए भी यह अहसास नहीं होने दिया कि आम सहायक शिक्षकों में किसी भी प्रकार का शासन की कार्यवाही को लेकर डर है ।

सहायक शिक्षकों ने हड़ताल के दौरान शासन प्रशासन को जमकर चुनौती दी और हड़ताल भी खत्म हुआ तो उनमें न तो वेतन को लेकर हड़बड़ी दिखाई थी और न ही किसी प्रकार की कार्यवाही को लेकर , फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने भी यह पहले ही दिन स्पष्ट कर दिया था की स्कूल शिक्षा सचिव से हड़ताल के वेतन अवधि के संबंध में उनकी बात हो चुकी है।

ऐसे समय में सहायक शिक्षकों के शुभचिंतक के तौर पर हड़ताल को केवल नैतिक समर्थन देने वाले संजय शर्मा का सोशल मीडिया में अधिकारियों के नाम पत्र जारी करना आम सहायक शिक्षकों को नागवार गुजर गया और उन्होंने संजय शर्मा के ही फेसबुक अकाउंट पर जाकर उन्हें जमकर ट्रोल किया । सहायक शिक्षकों ने स्पष्ट तौर पर यह लिखा कि आपको अब चिंता करने की आवश्यकता नहीं है हमने अपने दम पर हड़ताल किया है और हम अपने दम पर वेतन भी जारी करवा लेंगे ।

Back to top button