हेडलाइन

सरोज पांडेय के 9 सवाल: खड़गे के दौरे के पहले भाजपा की घेराबंदी, प्रेस कांफ्रेंस में पूछे 9 सवाल, आज शाम खड़गे पहुंचेंगे रायपुर

रायपुर 7 सितंबर 2023। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर सियासत शुरू हो गयी है। भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस कर खड़गे पर सवाल दागे हैं। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने प्रेस कांफ्रेंस कर 9 सवाल पूछे हैं। सरोज पांडेय ने प्रदेश में कानून व्यवस्था से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर भारत के नाम को लेकर चल रहे बहस पर कांग्रेस को घेरा है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे से 9 सवाल पूछे हैं।

  1. भारत जोड़ो यात्रा निकलने वालों को भारत शब्द से आप्पति क्यों
  2. क्या जन्माष्टमी के पर्व पर गायों की मौत पर माफी मांगेंगे
  3. उदयनिधी स्टालिन के बयान पर माफी मांगेंगे
  4. राजस्थान में महिलाओं के साथ अत्याचार पर अशोक गहलोत को सीएम भूपेश चिट्ठी लिखेंगे
  5. सुकमा में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म कर माफी मांगेंगे
  6. छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं पर माफी मांगेंगे
  7. खड़गे जी को यह बताना चाहिए कि सुपर सीएम कौन है
  8. छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मलिकार्जुन खड़गे क्या कहेंगे जवाब चाहिए
  9. शराब पीने से 8 लोगो की मौत हुई है इस पर मलिकार्जुन खड़गे क्या कहेंगे , जवाब चाहिए

आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आज शाम रायपुर पहुंचेंगे।राजधानी पहुंचते ही खड़गे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक लेंगे। कांग्रेस की पहली लिस्ट को लेकर बैठक में चर्चा होगी। अगले दिन शुक्रवार को राजनांदगांव में खड़गे की सभा होगी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज रात 8 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

उन्हें रिसीव करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव समेत पार्टी के बड़े नेता एयरपोर्ट जाएंगे। नवा रायपुर के होटल मेफेयर में मीटिंग होगी। यहां पार्टी के बड़े नेता शामिल होंगे। टिकट के अलावा घोषणा पत्र और अन्य चुनावी मुद्दों को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

Back to top button