शिक्षक/कर्मचारी

सर्व शिक्षक के प्रदेश अध्यक्ष विवेक दुबे खुलकर आये सहायक शिक्षकों के साथ…. कल रायपुर धरनास्थल पहुंचकर निशर्त देंगे प्रत्यक्ष समर्थन…..विवेक दुबे ने क्या बोला है… सुनिये

रायपुर 16 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षकों के आंदोलन को कई शिक्षक संगठनों ने समर्थन देने का वादा तो किया है, लेकिन पहली बार कोई संंगठन ऐसा होगा, जो मंच पर पहुंचकर अपना प्रत्यक्ष समर्थन देगा। सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विवेक दुबे कल रायपुर पहुंच रहे हैं, वो रायपुर आकर सीधे बुढ़ातालाब धरनास्थल पहुंचेंगे और अपना समर्थन सहायक शिक्षकों को देंगे। सहायक शिक्षकों को पहले ही ऩिशर्त समर्थन देने की बात कही विवेक दुबे ने कही थी और कल भी वो इसी उद्देश्य के साथ रायपुर के धरनास्थल पर पहुंचकर सहायक शिक्षकों को अपना समर्थन देंगे।

NW न्यूज से बात करते हुए सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि …

“हमारे सहायक शिक्षक साथी हड़ताल पर हैं और उनका प्रत्यक्ष साथ देने हम और हमारे साथी कल राजधानी पहुंचेंगे । हमारे कई जिलाध्यक्ष और अनेक साथी लगातार हड़ताल का हिस्सा बने हुए हैं और हमने अपने सर्व शिक्षक संघ के सभी साथियों से भी अपील किया है कि कल वह अधिक से अधिक संख्या में राजधानी पहुंचकर सहायक शिक्षक फेडरेशन का साथ देवें”

 

Back to top button