टॉप स्टोरीज़

CG: अरण्य भवन में फांसी के फंदे पर मिली विभाग के चालक की लाश, मौके से मिले सुसाईड नोट में अपनी प्रेमिका के लिए लिख रखा था…..

रायपुर 17 मार्च 2022 । नया रायपुर स्थित अरण्य भवन में वन विभाग के एक चालक की लाश फांसी के फंदे पर मिलने से कार्यायल में सनसनी फैल गयी। घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाईड नोट भी जब्त किया है, जिसमें मृतक ने मरने से पहले अपनी प्रेमिका से अब नही मिल पाने की बात लिखने के बाद खुदकुशी कर ली। मृतक शख्स शादीशुदा है, जिसके 22 वर्षीय बेटे की मौजूदगी में शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए भेजा गया।

पूरा घटनाक्रम नया रायपुर के राखी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि वन विभाग के अरण्य भवन में शत्रुघ्न नेताम पेशे से गाड़ी चलाने का काम करता था। शत्रुघ्न रायपुर के गुढ़ियारी इलाके का रहने वाला था। शत्रुघन विभागीय अधिकारियों की गाड़ी चलाने का काम किया करता था। गुरुवार तड़के अरण्य भवन में कार्यायल में शत्रुघन की फांसी के फंदे पर लाश लटकती मिली। पुलिस की माने तो वन विभाग के मुख्यालय अरण्य भवन में जब दूसरे कर्मचारी पहुंचे तो, शत्रुघ्न का शव देखकर उन्होने पुलिस और बड़े अफसरों को जानकारी दी। शत्रुघ्न के गले में प्लास्टिक की रस्सी से पंखे में बंधा फंदा मिला है।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच के दौरान लाश के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें मृतक ने अपनी प्रेमिका का नाम लिखते हुए लिखा है कि मैं मर रहा हूं आई लव यू। पुलिस सुसाइड नोट के बिनाह पर मृतक के शादी शुदा होने के बाद भी किसी अन्य महिला या युवती से प्रेम संबंध होने की आशंका जता रही है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि मृतक ने एक तरफा प्रेम में आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया या फिर शादीशुदा होने के बाद भी प्रेम संबंध रखना उसके मौत का कारण बन गया, ये पुलिस के फिलहाल जांच का विषय है।

उधर इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने मृतक के घरवालों से भी पूछताछ की गयी है, लेकिन शत्रुघ्न की पत्नी रंजना और 22 साल के बेटे ने किसी तरह के झगड़े या परेशानी की बात से इनकार किया है । घर वालों ने शत्रुघ्न के किसी अन्य के साथ अफेयर होने की जानकारी से भी इंकार किया है। सुसाइड नोट में लड़की का नाम और आई लव यू लिखे होने की बात से अब घर वाले भी हैरान है। फिलहाल पुलिस इस घटना से जुड़े हर पहलुओं की बारीकी से जांच कर घटना के असल वजह को पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Back to top button