क्राइम

Amazon के सीनियर मैनेजर को गोली मार दिया, पांच लोगों ने मिलकर इस घटना को दिया अंजाम

दिल्ली 30 अगस्त 2023| देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। दिल्ली का भजनुपुरा इलाका मंगलवार देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा गया। पांच बदमाशों ने दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली लगने से अमेजन कंपनी के सीनियर मैनेजर की मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

मैनेजर का साथी गंभीर रूप से घायल

अमेजन के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल को सिर में गोली मारी गई है। 36 साल के हरप्रीत गिल भजनपुरा में गली नंबर 1 में रहते थे। वह मंगलवार रात करीब 12 बजे अपने साथी गोविंद सिंह के साथ स्पलेंडर बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान 5 युवक स्कूटी और बाइक से पहुंचे। युवकों ने दोनों पर गोली बरसाना शुरू कर दी, जिसके बाद हरमनप्रीत की मौत हो गई। इस हमले में 32 साल के गोविंद घायल हो गए। वो भजनपुरा में ही हंग्री बर्ड के नाम से मोमोज की दुकान चलाते हैं। उनके भी सिर में ही गोली लगी। उन्हें एलएनजेपी रेफर किया गया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
अमेजन के सीनियर मैनेजर हरप्रीत को सिर में गोली मारी गई है। सीनियर मैनेजर हरप्रीत गोविंद सिंह नामक शख्स के बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान पांच युवक स्कूटी और बाइक से पहुंचे। युवकों ने दोनों पर गोली बरसाना शुरू कर दी, जिसके बाद हरमनप्रीत की मौत हो गई।

‘घटना की वजह का खुलासा नहीं’
वहीं घटना को लेकर मृतक हरप्रीत के मामा अक्षय का कहना है कि हरप्रीत के सिर में गोली मारी गई थी. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. मैंने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का अनुरोध किया है.  

‘घटना से इलाके में मचा हड़कंप’
अमेजन के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. आधी रात को हुई इस घटना से पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है. वहीं पुलिस ने मामले को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

Back to top button