बिग ब्रेकिंग

उसने मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर घूंसे मारे,स्त्री फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ था कुछ ऐसा ,बताई

मुंबई 27 जून 2023 बॉलीवुड स्टार्स जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, उससे कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. कुछ समय पहले स्त्री फिल्म की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने एक दिल दहला देने वाला खुलासा किया था. इस खुलासे के बारे में जानकर उनके चाहने वाले भी हैरान रह गए थे. फ्लोर सैनी ने बताया था कि कैसे वे एक एब्यूसिव रिलेशनशिप से गुजरी थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक 20 साल की उम्र में उन्हें एक फिल्म प्रोड्यूसर से प्यार हो गया था. हालांकि बाद में यही रिश्ता उनके लिए सिरदर्द बन गया.

फ्लोरा सैनी ने इससे पहले साल 2018 में भी अपने बॉयफ्रेंड पर मी टू मूवमेंट के तहत कई खुलासे किए थे. वहीं हाल ही में दिए गए एक ताजा इंटरव्यू में फ्लोरा ने कहा कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म प्रोड्यूसर गौरांग दोषी के साथ रहने के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था. उन्होंने ऐसा अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर किया था. फ्लोरा कहती हैं कि शुरुवात में वह इतना स्वीट था कि उन्होंने उनके पेरेंट्स तक को मूर्ख बना दिया था. फ्लोरा ने कहा, “आपके पेरेंट्स रेड फ्लैग्स देख लेते हैं. श्रद्धा केस में भी यही हुआ. वे पहले आपको अपनी फैमिली से अलग करते हैं. मैंने भी घर छोड़ा और एक हफ्ते के अंदर ही उसने मारपीट शुरू कर दी. मुझे समझ नहीं आता था कि वो अचानक ऐसा क्यों करने लगा क्योंकि मेरे लिए वह सच में एक अच्छा लड़का था”.

“एक रात उसने मारमार के मेरा जबड़ा तोड़ दिया. एक रात उसने अपनी पिता की फोटो की कसम खाकर कहा कि वह मुझे मार डालेगा. जैसे ही वह फोटो फ्रेम रखने मुड़ा मेरी मां के शब्द मेरे कानों में गूंजे कि ऐसी परिस्थिति में बस वहां से भाग.

Back to top button