बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

कोर्ट परिसर में गोली चली, कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, 1 माह पूर्व हुई थी शादी

कोंडागांव 28 मई 2023। कोर्ट परिसर में कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली। घटना कोंडागांव के परिवार न्यायालय की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक परिवार न्यायालय में सुरक्षा गार्ड के रूप में पदस्थ जितेंद्र पटेल ने आज सुबह 9:30 से 10 के बीच परिवार न्यायालय परिसर में स्वयं के राइफल से खुद को गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।घटना के बाद एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार समेत कोंडागांव पुलिस थाना प्रभारी प्रहलाद यादव एवं आरआई मनीष राजपूत व पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचे।1 माह पूर्व ही जवान की शादी हुई थी। अनुकंपा नियुक्ति के बाद जिला बल में भर्ती हुई थी।

एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार से मिली जानकारी अनुसार पुलिस आरक्षक जितेंद्र पटेल परिवार न्यायालय में गार्ड के रूप में पदस्थ था. सुबह ड्यूटी पर आने के पश्चात 9:30 से 10:00 के बीच में उसने स्वयं को अपने ही राइफल से गोली मार ली. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।एसडीओपी परिहार ने बताया कि घटना पश्चात तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है। परिवार न्यायालय में ड्यूटी कर रहे सिपाही ने खुद को मारी गोली
सिपाही का नाम जितेंद्र पटेल है। लंबे समय से परिवार न्यायालय में ड्यूटी कर रहा था। सिपाही के साथ दो अन्य सिपाही भी मौजूद थे।फॉरेंसिक टीम मौके के लिए निकली है।

Back to top button