क्राइम

सिंगर वैशाली बलसारा मर्डर : मशहूर गरबा सिंगर वैशाली बलसारा की हुई हत्या? कार की पिछली सीट पर मिला शव,..गला दबाकर हुई हत्या

गुजरात 30 अगस्त 2022 : फेमस सिंगर वैशाली बलसारा की सोमवार को लाश मिलने से सनसनी फैल गई। गुजरात के वलसाड जिले स्थित पारदी इलाके में महिला सिंगर का शव एक कार से बरामद हुआ। पार नहीं के किनारे मिले शव की सूचना खबर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वैशाली की लाश को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। बताया गया कि पति ने वैशाली के गुम होने की रिपोर्ट 24 घंटे पहले ही दर्ज करवाई थी और अब उनकी लाश मिलने के बाद परिवार पर आसमान टूट पड़ा है।

वलसाड पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट केबाद बताया कि लोक गायिका वैशाली बलसारा की गला दबाकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों की पुलिस जांच कर रही है, वह शनिवार को अपनी महिला मित्र से मिलने के बहाने घर से निकली थी। रात्रि करीब दो बजे पति हरेश बलसारा ने वलसाड सिटी पुलिस को वैशाली के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। वलसाड जिले के पारडी पुलिस थाने को पार नदी के पास एक लावारिस कार में महिला के पड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस ने वहां पहुंचकर संदिग्ध कार को देखा तो महिला का शव आगे की तरफ पायदान पर पड़ा था। हितेश बलसारा ने महिला के शव की वैशाली बलसारा के रूप में पुष्टि की है। वैशाली अपने पति के साथ गुजरात, मुंबई व विदेश में स्टेज शो करती थी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से सबूत जुटाकर जांच के लिए भेजे हैं।

उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वैशाली का गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस वैशाली के मित्रों से संपर्क कर घटना का कारण जानने का प्रयास कर रही है, लेकिन उसके सभी महिला व पुरुष दोस्तों के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं। पुलिस पैसों की लेन देन, आंतरिक कलह, अवैध संबंध सभी पहलुओं से हत्याकी जांच कर रही है, लेकिन हत्या के कारणों को लेकर अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। गौरतलब है कि 31 दिसंबर, 2021 को नववर्ष की शराब पार्टी के चलते पुलिस ने वैशाली के घर पर छापा मारकर उसे तथा मित्रों को नशे की हालत में पकड़ा था।

जिला पुलिस अधीक्षक राजदीप सिंह जाला ने कहा कि, “महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। हमने पाया है कि मौत का कारण गला घोंटना है। हमें उनकी चप्पल ड्राइविंग सीट के नीचे मिली है। उसने कोई प्रतिरोध नहीं किया है, उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। यहां तक ​​कि उसके कपड़े भी सही सलामत थे, फटे नहीं थे।” पुलिस के मुताबिक, वैशाली अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह किसी से पैसे लेने जा रही है. हालांकि, देर रात तक वह घर नहीं लौटी तो पति हितेश बलसारा ने सिटी पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई. इसके 24 घंटे के बाद लापता वैशाली की लाश बरामद हो गई।

Back to top button