हेडलाइन

सिंहदेव की चाय: टीएस अचानक पहुंचे चाय की टपरी पर, कार्यकर्ताओं संग चाय की चुस्कियों के बीच ली बस्तर की ग्राउंड रिपोर्ट

जगदलपुर 25 जून 2023। चुनाव का माहौल छत्तीसगढ़ में चल रहा है। सम्मेलन, प्रदर्शन के बीच कार्यकर्ताओं के बीच चुनावी संदेश पहुंचाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव रविवार को ऐसे ही चुनावी माहौल के बीच चाय पर चर्चा करते दिखे। कांग्रेस पार्टी के बूथ चलो अभियान के कार्यक्रम में टीएस बाबा ने जगदलपुर पहुँच कर चाय की चुस्कियों के बीच चुनाव पर चर्चा की। सिंहदेव कांग्रेस पार्टी के सेक्टर प्रभारी एवं संयुक्त सचिव शहर ज़िला कांग्रेस कमिटी दुर्योधन कश्यप के ठाकुर रोड स्थित चाय दुकान में पहुँचे और चाय दुकान में बैठ कर चाय पी एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की।

आपको बता दें कि कांग्रेस बूथ चलो अभियान की शुरुआत कर रही है। इसकी शुरुआत बस्तर संभाग से की जा रही है. संभाग के सभी 12 विधानसभा सीटों में कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता बूथ चलो अभियान में जुटेंगे, खास बात यह है कि इस अभियान में पार्टी के सभी सीनियर नेताओं को प्रभारी बनाया गया है। सीएम भूपेश बघेल जगदलपुर तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भानुप्रतापपुर विधानसभा और चरणदास महंत बस्तर विधानसभा में बूथ चलो अभियान में शामिल होंगे।

इसके अलावा कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा कांकेर और जय सिंह अग्रवाल केशकाल में बूथ लेवल पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेंगे. वहीं कोंडागांव में प्रेमसाय सिंह टेकाम, अंतागढ़ में अनिला भेड़िया, नारायणपुर में सांसद दीपक बैज ,चित्रकोट विधानसभा में टी.एस सिंह देव, दंतेवाड़ा में कवासी लखमा, कोटा विधानसभा में फूलोदेवी नेताम  और बीजापुर में शिव कुमार डहरिया मौजूद रहेंगे. सभी विधानसभा प्रभारियों के द्वारा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली जाएगी।

Back to top button