ब्यूरोक्रेट्स

SP संतोष सिंह ने कोरबा की कमान संभाली… NW न्यूज से बोले- बेसिक पुलिसिंग के साथ कम्युनिटी पुलिसिंग पर भी होगा काम …नशे के खिलाफ निजात अभियान रहेगा जारी

कोरबा 11 जुलाई 2022। IPS संतोष सिंह ने कोरबा SP का पदभार ग्रहण कर लिया। चार्ज लेते ही उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों समेत, थाना प्रभारी, चौकी और सहायत केंद्र प्रभारियों की बैठक ली। बैठक में आईपीएस संतोष सिंह ने पुलिस अफसरों को निर्देश दिया कि फरियादी के साथ पुलिस का रूख सहयोगात्मक रहे। आईपीएस संतोष सिंह ने पुलिस अफसरों को निर्देश दिया कि जिले में अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ होना चाहिये।

बैठक में उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कहा कि अपराधियों को जिले की पुलिसिंग दिखनी चाहिये। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बेसिक पुलिसंग के साथ-साथ कम्युनिटी पुलिसिंग पर भी काम करने का निर्देश दिया। 2011 बैच के आईपीएस संतोष सिंह इससे पहले राजनांदगांव के एसपी थे। NW न्यूज से बात करते हुए SP संतोष सिंह ने कहा कि …

जिले में प्रभावी पुलिसिंग दिखे, ये मैंने आज पुलिस अफसरों को निर्देश भी दिया है। फरियादी अगर आये तो पुलिस का रूख हमेशा सहयोगात्मक दिखना चाहिये। बेसिक पुलिसिंग तो जिले में मजबूत होगी ही, मैंने कम्युनिटी पुलिसिंग पर भी काम करने का निर्देश दिया है। नशे के खिलाफ कोरिया, राजनांदगांव में निजात अभियान की मैंने शुरू की थी, समाजिक बुराई के खिलाफ ये एक प्रभावी कदम था, कोरबा में भी निजात अभियान जारी रहेगा। कोरबा में आने वाले दिनों सख्त और सहयोगी दोनों भूमिका में आप पुलिस को देखेंगे।

इस अवसर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा , नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू , नगर पुलिस अधीक्षक दर्री  लितेश  सिंह, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कटघोरा  ईश्वर त्रिवेदी , उप पुलिस अधीक्षक अजाक  शिवचरण सिंह परिहार सहित जिले के सभी थाना, चौकी  सहायता केंद्र प्रभारी उपस्थित थे ।

Back to top button