बिग ब्रेकिंग

छात्र की मौत : 5वीं के छात्र की नहर में डूबकर हुई मौत…शव की तलाश जारी… .घर का इकलौता था बेटा, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कोरबा 23 जनवरी 2022। 12 साल के स्कूली बच्चे की नहर में डूबकर मौत हो गयी। घटना कोरबा के सीतामढ़ी स्थित कुम्हार मोहल्ले का है। जानकारी के मुताबिक 5वीं कक्षा में पढ़ने वाला नारायण पाटकर अपने दोस्तों के साथ पतंग उड़ा रहा था, इसी दौरान वो नहर में डूब गया। खबर लिखे जाने तक बच्चे का पता नहीं चल पाया था, हालांकि गोताखोर की टीम लगातार उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के कुम्हार मोहल्ले में रहने वाला 12 साल का नारायण पतंग उड़ा रहा था, अचानक से उसका पैर फिसला और फिर वो नहर में जा गिरा। साथ खेल रहे बच्चों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे, वहीं पुलिस को भी इसकी सूचना दी गयी। पुलिस की टीम तत्काल गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू हुई।

नहर में बहाव काफी तेज है, लिहाजा बच्चे की तलाश अब तक नहीं पूरी हो सकी है। इधर परिजनों का घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। नारायण अपने घर का इकलौता लड़का था। इकलौता चिराग बुझ जाने से पूरा गांव दुख में डूबा है।

Back to top button