स्पोर्ट्स

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुआ ऐसा तूफानी खिलाड़ी कि 29 गेंदों में ठोक रखे इतने रन,लुंगी एन्गिडी इस वजह से बाहर

IPL DELHI CAPITALS: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज होने में बस अब एक सप्ताह का समय बचा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों की नजरें टूर्नामेंट के खिताब पर हैं, जिसके लिए अभी से खूब अभ्यास कर रहे हैं।

इस बार दिल्ली कैपिटल्स के भी हौंसले काफी बुलंद दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उसे तूफानी बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत का साथ मिला है। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स को एक और धमाकेदार खिलाड़ी का साथ मिल गया है, जिससे हर कोई काफी खुश है। खिलाड़ी भी ऐसा जो लंबे-लंबे गगनचुंबी छक्के जड़ने के लिए जाना जाता है।

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुआ ऐसा तूफानी खिलाड़ी कि 29 गेंदों में ठोक रखे इतने रन,लुंगी एन्गिडी इस वजह से बाहर

read more:रायपुर में डकैती: नकाबपोश लूटरे तड़के तीन बजे घर में घुसे, बंधक बनाकर लाखों की लूट, हाथ-पैर बांधकर की पिटाई

दिल्ली कैपिटल्स में खेलेगा यह धाकड़ खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ा बदलाव करते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। आईपीएल शुरू होने से पहले दिल्ली ने ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख ऑलरांडर खिलाड़ी जेक फ्रेजर मैक्गर्क को टीम में शामिल किया गया है। फ्रेजर को साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी के रिप्लेसमेंट के तौर पर जगह मिली है।

जेक फ्रेजर मैक्गर्क की बात करें तो अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए पहचान बना चुके हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैच में महज 18 गेंदों पर 41 रन जड़ दिए थे। इसके अलावा बिग बैश लीग में भी फ्रेजर ने सिर्फ 21 गेंदों पर अर्धशतक लगाकर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। लिस्ट ए क्रिकेट में फ्रेजर ने सिर्फ 29 गेंद पर तूफानी शतक जड़कर सबको हैरान कर दिया।

लुंगी एन्गिडी इस वजह से बाहर

लुंगी एन्गिडी की बात करें तो उन्हें चोट के चलते बाहर बैठाने का फैसला लिया गया है। आईपीएल की ओर से एक बयान जारी कर यह बड़ी जानकारी साझा की है। दिल्ली कैपिटल्स ने लुंगी एन्गिडी के रिप्लेसमेंट के तौर पर ऑलराउंडर खिलाड़ी जेक फ्रेजर मैक्गर्क को टीम में शामिल किया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुआ ऐसा तूफानी खिलाड़ी कि 29 गेंदों में ठोक रखे इतने रन,लुंगी एन्गिडी इस वजह से बाहर

read more: ETF में एक साल मिला 17% तक बंपर रिटर्न, जानिए निवेश करने से जुड़ी खास बातें

आईपीएल में 14 मैचों में 25 विकेट लेने वाले एन्गिडी चोटिल होने की वजह से सेशन से बाहर कर दिए गए। जेक फ्रेजर मैक्गर्क ने ऑस्टेलिया के लिए 2 वनडे मैच खेले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च 2024 से किया जाना है, जिसमें इस बार 10 टीमें शामिल रहेंगी।

 

Back to top button