स्पोर्ट्स

T20 World Cup: दीप दासगुप्ता ने पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग XI का किया ऐलान……

नई दिल्ली 11 अक्टूबर 2021 टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज जल्द ही होने वाला है. इस टूर्नामेंट में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीम (India vs Pakistan) आमने-सामने होगी. 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. अब उस महामुकाबले को लेकर क्रिकेट पंडित अभी से भी बयानबाजी करने लगे हैं. वहीं, पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर अपने पसंद की भारतीय प्लेइंग का ऐलान (India playing XI for  Pakistan Match in t20 World Cup) किया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर क्रिकेट फैन्स से लाइव बात करते हुए दीप दासगुप्ता ने बेस्ट 11 खिलाड़ियों की सूची तैयार की है जिन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतारा जा सकता है.

अपने द्वारा चुने गए 11 खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी को लेकर दासगुप्ता थोड़े कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. उन्होंने  बतौर ओपनर केएल राहुल और ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए चुना है. उन्होंने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ेगा यदि राहुल और ईशान में से कोई एक रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करें. दीप दासगुप्ता ने ईशान और केएल राहुल में से किसी एक को ओपनर के लिए नामित नहीं किया है जो यकीनन उनके कंफ्यूजन को दर्शाता है .

इसके अलावा उन्होंने नंबर 3 पर विराट कोहली को रखा है. नंबर 4 पर दीप दासगुप्ता की पसंद सूर्यकुमार यदाव बने हैं. इसके अलावा उन्होंने नंबर 5 पर ऋषभ पंत को जगह दी है. अपनी प्लेइंग इलेवन में दीप ने ऑलराउंडर के तौर पर रविंद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या को रखा है. पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा कि, यदि हार्दिक गेंदबाजी करते हैं तो यह काफी अच्छी बात होगी.

Back to top button