ब्यूरोक्रेट्स

महिला IAS का डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल… क्लासिकल सॉन्ग पर दी जोरदार प्रस्तुति…

पटना 18 अक्टूबर 2022: बिहार कैडर की सीनियर आईएएस अधिकारी डॉ एन विजया लक्ष्‍मी (Dr N Vijaya Lakshmi) का भरतनाट्यम डांस का वीडियो वायरल (IAS Bharatanatyam dance Viral) हो रहा है। इस नृत्‍य प्रस्‍तुति में आईएएस ने माता दुर्गा की स्‍तुति की। वीडियो नारीत्‍व और महिला शक्ति को समर्पित है।

वीडियो में आईएएस अधिकारी डॉ एन विजया लक्ष्‍मी ने ‘मूल दुर्गा’ पर प्रस्‍तुति दी। आईएएस अधिकारी ने भरतनाट्यम डांस की शुरुआत कोरोना लॉकडाउन के दौरान की थी। इसके बाद से ही वह लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करती रही हैं। वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने आईएएस डॉ एन विजया लक्ष्‍मी की भरतनाट्यम डांस की प्रस्‍तुति को मनमोहक बताया। बता दें कि डॉ एन विजया लक्ष्‍मी वरिष्‍ठ ब्‍यूरोक्रेट हैं। वह 1995 बैच की बिहार कैडर की आईएएस अधिकारी हैं।

IAS डॉ एन विजयालक्ष्‍मी ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपोलॉजी में एमए किया है। आईआईटी दिल्‍ली से मैनेजमेंट में पीएचडी की है। उनके डांस करने के वीडियोज ने पहले भी कई बार सुर्खियां बटोरी हैं। डॉ एन विजया लक्ष्‍मी के नेतृत्‍व में साल 2002 में बिहार के नवादा जिले का हिसुआ ब्‍लॉक देश में पहला बाल मजदूरी से मुक्‍त इलाका घोषित किया गया था।

Back to top button