गैजेट्स

108MP कैमरा और 6,000 mAh बैटरी के साथ DSLR को टक्कर देने आ रहा Techno का धांसू स्मार्टफोन

108MP कैमरा और 6,000 mAh बैटरी के साथ DSLR को टक्कर देने आ रहा Techno का धांसू स्मार्टफोन

108MP कैमरा और 6,000 mAh बैटरी के साथ DSLR को टक्कर देने आ रहा Techno का धांसू स्मार्टफोन. भारत में Tecno Pova 6 Pro स्मार्टफोन धमाकेदार एंट्री करने को तैयार है. इस स्मार्टफोन को सबसे पहले MWC 2024 के दौरान शोकेस किया गया था. ये रस्क मीडिया प्लेग्राउंड के साथ कंपनी ने साझेदारी की है और अब POVA सीरीज अपनी टैगलाइन ‘Better,Faster,Stronger’ के साथ गेमिंग कम्युनिटी के जोरदार तरीके से जुड़ गई है. टेक्नो का नया डिवाइस एक गेमिंग स्मार्टफोन होने वाला है. अब ये स्मार्टफोन इस महीने ही भारत में जोरदार एंट्री करने जा रहा है. आइये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में…

108MP कैमरा और 6,000 mAh बैटरी के साथ DSLR को टक्कर देने आ रहा Techno का धांसू स्मार्टफोन 

ट्रेंडिंग और अट्रैक्टिव लुक के साथ आएगा नया स्मार्टफोन 

इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर यूजर्स को एलईडी लाइटिंग देखने को मिलेगी जो इसे और भी ज्यादा ट्रेंडिंग और अट्रैक्टिव बनाती है. कंपनी ने वादा किया है कि यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जाएगा। दरअसल, टेक्नो Rusk Media Playground के सीजन 3 के साथ फोन को लेकर यूजर का गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर बनाना चाहता है. इसके लिए कंपनी नए डिवाइस को लेकर इनोवेटिव टेक्नोलॉजी और एंटरटेनमेंट पर खास ध्यान देगी.

सीजन 3 को जोरदार तरीके से बनाया गया

पुराने सीजन की तुलना में Rusk Media Playground के सीजन 3 को जोरदार तरीके से बनाया गया है. इस बार यूजर्स को काफी मजा आने वाला है. इस बार यूजर्स के लिए चैलेन्ज पहले से ज्यादा होंगे और इसकी वजह से मजा भी दोगुना आने वाला है. यह शो अमेजन मिनीटीवी पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है. इस शो में 4 जाने-माने मेंटर्स के मार्गदर्शन में प्लेग्राउंड आर्केड में 16 माइक्रो-इंफ्लूएंसर शामिल होंगे. ये इंफ्लूएंसर 30 दिनों के लिए शामिल होंगे.

108MP कैमरा और 6,000 mAh बैटरी के साथ DSLR को टक्कर देने आ रहा Techno का धांसू स्मार्टफोन 

Techno POVA 6 Pro के स्पेक्स के बारे में 

Techno POVA 6 Pro में ग्राहकों को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 8GB/12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलेगी. POVA 6 Pro फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर के साथ आता है.  POVA 6 Pro में ग्राहकों को 108MP प्राइमरी, 2MP डेप्थ और एआई कैमरा के साथ उतारा जाएगा वहीं फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. इस फोन में 6,000 mAh बैटरी और 70W वायर्ड और 10W रिवर्स चार्जिंग मिलेगी.

Techno POVA 6 Pro की लॉन्चिंग

108MP कैमरा और 6,000 mAh बैटरी के साथ DSLR को टक्कर देने आ रहा Techno का धांसू स्मार्टफोन. टेक्नो के नए फ़ोन Techno POVA 6 Pro की लॉन्च डेट को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन 29 मार्च को अमेजन मिनीटीवी पर प्लेग्राउंड सीजन 3 की शुरुआत के साथ ही लॉन्च होगा.

ये भी पढ़े: बाहुबली फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Mahindra की SUV कार कम बजट में मिलेंगे मजबूत इंजन

Back to top button