गैजेट्स

गर्ल्स की पहली पसंद बना 8MP सेल्फी कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला Infinix स्मार्टफोन,देखे

गर्ल्स की पहली पसंद बना 8MP सेल्फी कैमरा और 6000mAh बैटरी के वाला Infinix स्मार्टफोन,देखे इसकी कुछ खासियतों में मीडियाटेक हीलिओ G36 प्रोसेसर, बड़ी बैटरी, ड्यूल रियर कैमरा, मैजिक रिंग और अन्य शामिल हैं। आइए देखते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते है तो बने रहिये अंत तक-

गर्ल्स की पहली पसंद बना 8MP सेल्फी कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला Infinix स्मार्टफोन,देखे

Read Also: 7th Pay Commission: अप्रैल में बदलेगा DA का फार्मूला,जाने कैसे होगा कैलकुलेशन

Infinix Smart 8 Plus लॉन्चिंग डेट

फ्लिपकार्ट पर कम्पनी की माइक्रोसाइट के मुताबिक Smart 8 Plus को भारत में 1 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी द्वारा अभी इस स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा करना बाकी है लेकिन माइक्रोसाइट यह पुष्टि करती है कि इसकी कीमत कीमत 7000 रुपए के अंदर रखी जाएगी और यह फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 8 Plus गजब का कैमरा

माइक्रोसाइट के मुताबिक इनफिनिक्स का यह फोन मीडियाटेक हीलिओ G36 चिपसेट से लैस होगा जिसे 4GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। रैम को 8GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है जबकि स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

गर्ल्स की पहली पसंद बना 8MP सेल्फी कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला Infinix स्मार्टफोन,देखे

Infinix Smart 8 Plus रिफ्रेस रेट

इसमें फोन में 6.6-इंच IPS फुल-HD LCD डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट देती है। कैमरा के मामले में इसमें एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर और फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी कैमरा शामिल है। इस डिवाइस में 6000mAh बैटरी दी जाने वाली है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कम्पनी का दावा है कि यह बैटरी एक चार्ज में 47 घंटों तक का टॉकटाइम, 90 घंटों का म्यूज़िक प्लेबैक टाइम और 45 घंटों का वीडियो प्लेबैक टाइम ऑफर करती है!

Infinix Smart 8 Plus ग्राफिक्स चिपसेट

इसी बीच, इनफिनिक्स ने Barcelona में MWC 2024 में अपने GT Ultra स्मार्टफोन का अनावरण किया है। यह स्मार्टफोन एक ड्यूल-कोर आर्किटेक्चर से लैस होगा और मीडियाटेक डायमेंसिटी 9300 प्रोसेसर और एक डेडिकेटेड ग्राफिक्स चिपसेट के साथ आएगा।

Back to top button