स्पोर्ट्स

VIDEO:कैमरामैन ने मैच में कर दी ये हरकत, बुरी तरह से भड़के कप्तान रोहित शर्मा

3 सितंबर 2023|भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में खेले गए मैच को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। जिससे फैंस के पूरा मैच देखने का सपना टूट गया। मुकाबले में बारिश बड़ी विलेन बनी। बारिश की वजह से ही मैच को बीच में कई बार रोकना पड़ा और आखिर में जब बारिश नहीं रुकी, तो अंपायर्स ने मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया। इस मैच में कप्तान रोहित कैमरामैन के ऊपर गुस्सा नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रोहित शर्मा कैमरामैन पर क्यों भड़के?

भारतीय टीम टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी. भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर थे. लेकिन टीम इंडिया की पारी शुरू होने के बाद बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा. जिसके बाद रोहित शर्मा और शुभमन गिल डगआउट गए. इस दौरान कैमरामैन लगातार रोहित शर्मा पर फोकस बना रहे थे, जिसके बाद भारतीय कप्तान भड़क गए.

https://twitter.com/12th_khiladi/status/1697918368593092797?s=20

हार्दिक पांड्या और ईशान किशन चमके…

गौरतलब है कि पाकिस्तान के सामने टीम इंडिया ने जीत के लिए 267 रनों का लक्ष्य रखा था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 48.5 ओवर में 266 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 90 गेंदों पर 87 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया. जबकि ईशान किशन ने 81 गेंदों पर 81 रनों का योगदान दिया. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 2 छक्के जड़े. इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी, मोहम्मद नसीम और हारिस रउफ ने विकेट झटके.

Back to top button