पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

पेट्रोल-डीजल की कीमत पर बोले मुख्यमंत्री….ड्यूटी घटने से हमें भी 500 करोड़ का नुकसान, लेकिन जनता की हित के लिए हर भार उठाने को तैयार

धमतरी 22 मई 2022। पेट्रोल पर 9.50 रूपये और डीजल पर 7 रूपये की सेंट्रल एक्ससाइज ड्यूटी कम करने के फैसले को लेकर मुख्यमंत्री का बयान आया है। मुख्यमंत्री ने बताया है कि केंद्र ने एक्साइज ड्यूटी घटाया है, उससे प्रदेश को भी 500 करोड़ रूपये का घाटा होगा। एक दिवसीय दौरे पर धमतरी गये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जो राहत दी गयी है, उससे और ज्यादा राहत देने की जरूरत है। UPA सरकार के कार्यकाल की तरफ 9 रूपये और 3 रूपये पेट्रोल-डीजल में टैक्स अगर लगाया जायेगा तो पेट्रोल 70 रूपये और डीजल 50 रूपये मिलने लगेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र की टैक्स कटौती से करीब 500 करोड़ रूपये का नुकसान प्रदेश को हाल लेकिन जनता की हित के लिए हर तरह के भार को उठाने के लिए प्रदेश सरकार तैयार है। मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार हर वर्ग और संस्कृति के लोगों के उत्थान के लिए काम कर रही है। हर वर्ग को छत्तीसगढ़ सरकार साथ लेकर चल रही है।

रविवार को मुख्यमंत्री धमतरी जिले के ग्राम तेलीनसत्ती में अपने तय कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान सीएम बघेल साहू समाज के कार्यक्रम में पहुंचे, जहां पर उन्होंने माता तेलीनसत्ती का दर्शन कर भवन का भूमि पूजन किया और देमार ग्राम में आयोजित कर्मा जयंती कार्यक्रम में भी भाग लिया।

Back to top button