बिग ब्रेकिंग

दिल दहला देने वाला वीडियो : ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को कार ने कुचला…. एक की मौत, दूसरा….

रायसेन 14 फरवरी 2023 मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में नशे में धुत कार सवारों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को कुचल दिया. जिससे एक पुलिसकर्मी का पैर धड़ से अलग हो गया, जबकि दूसरे पुलिसकर्मी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना में एक अन्य पुलिसकर्मी सहित कुछ लोग बाल-बाल बच गए. घटना रायसेन जिले के बरेली थाना क्षेत्र की है पुलिस ने कार सवार तीन युवकों को हिरासत में लेकर उन अपर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया हैं. इस पूरी घटना का अब लाइव एक्सीडेंट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ गया है.


बरेली थाने में सेवाएं दे रहे एसएएफ के हेड कॉन्स्टेबल राजेन्द्र यादव और आरक्षक हरिसिंह सोमवार रात को गश्त पर थे। इस दौरान टॉकीज चौराहे पर रात लगभग 1:30 बजे भोपाल की ओर से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में राजेन्द्र यादव का एक पैर शरीर से अलग हो गया और हरिसिंह भी गंभीर घायल हो गए।

दोनों पुलिसकर्मियों को सिविल हॉस्पिटल लाया गया। इलाज के दौरान राजेन्द्र यादव की मौत हो गई।
रायसेन जिले के एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने बताया कि रात करीब 1 बजे ड्यूटी पर तैनात एएसएफ के प्रधान आरक्षक और आरक्षक सहित दो पुलिसकर्मी पर नशे की हालत में तीन लोगों ने तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें प्रधान आरक्षक राजेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं आरक्षक हरि सिंह का इलाज जारी है . कार चालक ओर दो अन्य को हिरासत में ले लिया है उनसे पूछताछ जारी है. बरेली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.


बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे, जो कि नशे में थे। तीनों कार सवारों को पुलिस ने पकड़ लिया है। बरेली थाना प्रभारी आशीष सप्रे ने बताया कि रात करीब 1:30 बजे ड्यूटी पर तैनात एएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक सहित एक अन्य पुलिसकर्मी को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। मृतक राजेंद्र यादव के शव को मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। आरोपियों से पूछताछ की जी रही है।

Back to top button