टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

इस एक्टर ने की सड़क पर गिरे ,एक व्यक्ति ….को सीपीआर देकर बचाई जान 

5 अक्टूबर 2023|टीवी की दुनिया के दिग्गज सितारों में शामिल गुरमीत चौधरी की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. एक्टर इसमें जमीन पर गिरे एक व्यक्ति को सीपीआर देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर दूसरे लोगों को भी मदद करने के लिए बोलते हुए नजर आ रहे हैं. हर कोई इस व्यवहार को देखकर गुरमीत की तारीफ कर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है गुरमीत चौधरी ने अंधेरी की सड़कों पर गिरे एक व्यक्ति को सीपीआर दिया. ये वीडियो देखकर सिर्फ इस बात की याद दिलाता है कि सीपीआर को जानना कितना जरूरी है, जिसे हममें से कई लोग हल्के में लेते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है गुरमीत लगातार इस इंसान को सीपीआर दे रहे हैं, इसके बाद लोगों की काफी भीड़ हो जाती है. फिर कुछ लोग मिलकर उस इंसान को उठाते हैं. 

https://www.instagram.com/reel/CyBNh-CMWpr/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक्टर की इस वीडियो को देखकर फैंस भी काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बहुत बढ़िया गुरमीत भाई’, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- ‘हर एक्टर को एक्टर बाद में पहले इंसान होना चाहिए’.

बता दें कि गुरमीत चौधरी रामायण में श्री राम के रूप में अपने अभिनय से प्रसिद्ध हुए. इसके बाद उन्होंने गीत हुई सबसे पराई में मान सिंह खुराना का किरदार निभाया. उन्होंने कृतिका सेंगर के साथ पुन्नर विवाह में भी अभिनय किया. वह झलक दिखला जा 5, नच बलिए 6 और खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे रियलिटी शो का हिस्सा थे.

Back to top button