हेडलाइन

स्कूल संचालक का शव मिला : आफिस में मिली फंदे पर लटकी मिली लाश.. सुसाइड नोट में लिखा- मेरी मौत के लिए…

बिलासपुर 25 मार्च 2023। बिलासपुर शहर में स्कूल संचालक ने फांसी लगाकर की खुदखुशी कर ली। मृतक का नाम छेदीलाल कश्यप (68) है। छेदीलाल शिखा पब्लिक स्कूल और शिखा वाटिका शादी भवन के संचालक थे। छेदीलाल की लामा निर्माणाधीन ऑफिस के अंदर फंदे पर लटकती मिली है।उन्होंने एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें जमीन और संपत्ति विवाद के चलते आत्महत्या करने की बात कही गई है। बुजुर्ग ने अपनी मौत के लिए बड़े बेटे-बहू और उसके रिश्तेदार को जिम्मेदार बताया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक दयालबंद मधुबन रोड निवासी छेदीलाल कश्यप (68) शिखा पब्लिक स्कूल और शिखा वाटिका शादी भवन के संचालक थे। उनका एक हॉस्टल भी है। शादी घर के करीब ही उनका पुराना ऑफिस है। उसी के पास एक नया ऑफिस बन रहा है। शुक्रवार की शाम निर्माणाधीन ऑफिस में ही उनकी लाश मिली है। परिजनों के मुताबिक दोपहर में ऑफिस देखने के लिए निकले थे।

उसकी 5 साल की पोती दोपहर करीब दो बजे उन्हें बुलाने के लिए गई, तब ऑफिस के अंदर उसके दादा का शव फांसी पर लटका हुआ दिखाई दिया। जांच के दौरान पुलिस ने पुराने ऑफिस की तलाशी ली, तब पुलिस को दो पन्ने का सुसाइड नोट मिला, जिसमें छेदीलाल ने अपने बड़े बेटे और बहू के साथ ही उसके रिश्तेदार एक आदतन बदमाश का नाम लिखा है।

सुसाइड नोट के अनुसार ससुरालवालों के साथ मिलकर बेटा-बहू उसकी संपत्ति पर कब्जा करना चाह रहे थे और हिस्सा देने के लिए दबाव डाल रहे थे। जमीन व संपत्ति को लेकर उनके साथ पहले से विवाद चल रहा था। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button