ब्यूरोक्रेट्स

कलेक्टर मैडम की गाय की सेवा में लगायी गयी 7 डाक्टरों की ड्यूटी….सुबह-शा ड्यूटी का सरकारी आदेश जारी कर लिखा- लापरवाही अक्षम्य है… WhatsApp ग्रुप से वायरल आदेश पर मचा हड़कंप

फतेहपुर 12 जून 2022। यूपी के फतेहपुर की कलेक्टर इन दिनों काफी चर्चाओं में है। दरअसल कलेक्टर मैडम ने अपने बंगले की गाय की सेवा में 7 डाक्टरों की ड्यूटी लगा दी है। ड्यूटी रोस्टर के साथ सरकारी आदेश अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इधर, अधिकारी आदेश को तो सही बता रहे हैं, लेकिन ये भी कह रहे हैं कि इस सरकारी आदेश को किसी कर्मचारी ने वायरल किया है। मामला फतेहपुर की जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे का है। फतेहपुर में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी की ओर से जारी एक सरकारी आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया.

फतेहपुर जिले (Fatehpur DM) की डीएम अपूर्वा दुबे के आवास में पाली गई गाय की तबीयत खराब होने के बाद पशु चिकित्सा विभाग ने बारी बारी से 7 डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई. ड्यूटी लगाने के लिए एक सरकारी आदेश भी जारी किया गया. इसी आदेश पत्र को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.आदेश में लिखा गया है कि डीएम महोदया की गाय की चिकित्सा करने के लिए पशु चिकित्साधिकारी की प्रतिदिन सुबह-शाम की ड्यूटी लगाई जाती है. साथ ही पशु चिकित्साधिकारी डॉ. दिनेश कुमार सनगांव इन संबंधित डॉक्टरों से समन्वय स्थापित कर प्रतिदिन सुबह-शाम गाय को देखने की सूचना मुख्य चिकित्साधिकारी को देंगे.

फतेहपुर के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. संदीप कुमार तिवारी ने जारी किया है. उन्होंने पत्र में दिए गए कार्यो के प्रति शिथिलता बरतने पर पशु डॉक्टरों को सीधे कार्रवाई की चेतावनी दी है. हालांकि पत्र सामने आने के बाद इस मामले में डीएम अपूर्वा दुबे की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं सामने आया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस पत्र में डीएम अपूर्वा दुबे की गाय की देखभाल करने का आदेश है. इसके लिए मुख्य पशु अधिकारी डॉ. संदीप कुमार तिवारी ने 9 जून को पत्र जारी किया था.अपूर्वा दुबे कानपुर के डीएम विशाख जी की पत्नी हैं.

Back to top button