पॉलिटिकलहेडलाइन

गृहमंत्री की गाड़ी की कांच तोड़ी : गृहमंत्री के जन्मदिन पर फोड़े जा रहे पटाखे से पिता को लगी थी चोट, इसलिए गुस्साये बेटे ने किया कांड, गृहमंत्री ने किया माफ

दुर्ग 5 अगस्त 2023। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की कार पर हमला करने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पहले कार में पत्थर मारने की खबर आयी थी, लेकिन बाद में दुर्ग पुलिस ने स्पष्ट किया कि गृहमंत्री की कार के शीशे को हाथ में पहने कड़े से लड़के ने तोड़ा था। घटना के बाद गृहमंत्री ने दुर्ग पुलिस को लड़के के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया है। जिसके बाद अब लड़के को दुर्ग पुलिस ने समझाईश देकर छोड़ दिया।

दरअसल शाम करीब 6 बजे गृहमंत्री अपने जन्मदिन का केक काटने के बाद मंदिर दर्शन के लिए गये थे। जैसे ही वो रिसाली भिलाई में मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर दी। आतिशबाजी की वजह से आरोपी नाबालिग के पिता को पटाखे का टुकड़ा लग गया। पिताजी को चोट लगने से गुस्साये लड़के ने गृहमंत्री की गाड़ी का कांच तोड़ दिया।

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इधर कांच तोड़ने के बाद लड़का मौके से भाग गया, दुर्ग पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पकड़ लिया। घटना नेवई थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। घटना के वक्त गृहमंत्री कार में नहीं थे, वो मंदिर के अंदर दाखिल हो चुके थे। इधर घटना को लेकर गृहमंत्री ने नाबालिक को माफ कर दिया है। उन्होंने दुर्ग एसपी को निर्देश दिया है कि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जाये। इधर दुर्ग पुलिस ने नाबालिग के परिजन को बुलाकर समझाईश दी है।

Back to top button