हेडलाइन

इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाले की आंच जल्द राजनेताओं तक भी पहुंचेगी, CM ने ट्वीट कर कहा- 50 लाख रुपए और जमा हुए, हम वहां भी पहुंचेंगे….

रायपुर 16 अगस्त 2023। जैसे-जैसे चुनावी घड़ी करीब आ रही है पुराने मुद्दे फिर से सामने आने लगे हैं। इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाले को लेकर शुरू हुई जांच की आंच अब कई सियासी दिग्गजों की तरफ उठने लगी है। इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाले को लेकर एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि इंदिरा प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले के मामले में आज 50 लाख रुपए और जमा हुए। इससे पहले 11 अगस्त को भी मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि बैंक के खाते में 28.5 लाख रुपये जमा हुए हैं। वहीं आज उन्होंने ट्वीट कर 50 लाख रुपये और जमा होने की जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि इंदिरा प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले के मामले में आज 50 लाख रुपए और जमा हुए। घोटाले की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ेगी, शिकंजा कसता जाएगा, वैसे वैसे परिणाम मिलते जाएंगे। पहले जांच इसलिए नहीं हुई क्योंकि इसमें राजनीतिक सांठगांठ थी। हम वहां तक भी पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री के इशारों से साफ है कि आने वाले दिनों में राजनीतिक लोगों तक भी जांच की आंच पहुंचेगी। आपको बता दें कि इस मामले में भाजपा के कई दिग्गज नेताओं की संलिप्तता का आरोप लगा था।

Back to top button