बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING- पुलिस बनकर सेल्समैन से 9 लाख रूपये की डकैती, जंगल में बंधक बनाकर दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, SP ने कहा.…

महासमुंद 22 जून 2022 । महासमुंद जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां दिनदहाड़े एक घड़ी व्यापारी के सेल्समैन को बंधक बनाकर चाकू की नोक पर 9 लाख रूपये की डकैती किये जाने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि बोलेरा सवार 5 लोगों ने सेल्समैन की कार को रोकने के बाद उनकी गाड़ी में गांजा होने की बात कहकर सेल्समैन और चालक को बंधक बनाकर 9 लाख रूपयों से भरा बैग छिनकर फरार हो गये।

पूरा घटनाक्रम खल्लारी थाना क्षेत्र का हैं, बताया जा रहा हैं कि रायपुर के एक घड़ी व्यापारी के यहां लक्ष्मी देवांगन सेल्समैन का काम करता है। पिछले एक सप्ताह से लक्ष्मी देवांगन और चालक संतोष साहू मारूति वेन से घड़ी बेचने और वसूली के लिए निकले थे। महासममुंद सहित दूसरे अन्य जिलों से पैसों की वसूली करने के बाद आज दोपहर के वक्त दोनों करीब 9 लाख रूपयों की वसूली कर वापस रायपुर लौर रहे थे। डकैती का शिकार हुए लक्ष्मी देवांगन की माने तो खल्लारी थानांतर्गत एम.के.बहरा गांव के पास उनकी कार को ओवर टेक कर एक बोलेरो जीप ने उनका रास्ता रोक लिया।

कार के रूकते ही उसमें सवार 5 लोग कार के पास पहुंचकर चालक संतोष साहू और लक्ष्मी देवांगन को कार में गांजा होने की बात कहकर अपनी बोलेरो जीप में बैठा लिये। इसके बाद अज्ञात बदमाशों ने घटनास्थल से कुछ दूर जाने के बाद दोनों का हाथ टेप से बांधने के बाद उन्हे गाड़ी से उतारकर जंगल में पेड़ में बांधने के बाद उनके पास रखे पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। कार के चालक संतोष साहू की माने तो जंगल में बकरी चरा रहे ग्रामीण की मदद से उन्होने अपने आप को खुलवाया। इसके बाद उन्होने घटना की जानकारी तत्काल खल्लारी पुलिस को दी। उधर घटना की जानकारी होते की महासमुंद एसपी विवेक शुक्ला खुद घटनास्थल पर पहुंचे।

डकैती की इस वारदात के संबंध में पुलिस बारीकी से मामले की तफ्तीश कर रही हैं। घड़ी व्यापारी के सेल्समैन ने वारदात से जुड़ी जो कहानी बताई हैं, वो पुलिस के गले नही उतर रही हैं। लिहाजा पुलिस इस पूरे घटनाक्रम पर साईबर सेल के साथ ही अलग-अलग बिंदुओं पर सूक्ष्मता से जांच कर रही हैं। महासमुंद एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद जिले में नाकेबंदी कर आरोपियों की पतासाजी की जा रही हैं, साथ ही लूट का शिकार होने वाले सेल्समैन और कार के चालक से भी घटना के सबंध में पूछताछ की जा रही हैं। एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही हैं, जल्द ही इस घटना का खुलासा कर आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Back to top button