राशिफल

जल्द चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्‍य, बुधदेव की कृपा से मिलेगा जबरदस्‍त लाभ

बुधवार को भगवान गणेश जी का विशेष दिन होता है। इस दिन भगवान गणेश सभी पर कृपा बनाए रहते हैं। ज्योतिष के अनुसार बुधवार 13 मार्च को भरणी नक्षत्र में गणेशजी की कृपा से कर्क और मीन राशि के लोगों को शानदार सफलता हासिल होगी। आपके धन में वृद्धि होग और कारोबार में अच्‍छा मुनाफा होगा। आपको रुके धन की प्राप्ति होगी और योजनाएं सफल होंगी। आपको धन की प्राप्ति होगी और आप सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे।

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में काफी शानदार होगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपके धन में वृ‍द्धि होगी और भाग्य का साथ आपको मिलेगा। आपको कार्यक्षेत्र या फिर दफ्तर में कुछ नए अधिकार दिए जा सकते हैं। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी और आपकी रुचि बढ़ेगी।

जल्द चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्‍य, बुधदेव की कृपा से मिलेगा जबरदस्‍त लाभ

Read more: IPS NEWS : IPS राहुल भगत को मिला एडिश्नल चार्ज, राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री के सचिव के साथ-साथ ये जिम्मेदारी भी सौंपी

वृष राशि
वृष राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आज आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। कोई इच्‍छा पूर्ण होने से आपका मन प्रसन्‍न होगा। आपके सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। आवश्यक सामान की खरीदारी में शाम तक का समय व्यतीत होगा।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और ग्रहों की शुभ दशा से आपको उत्तम संपत्ति की प्राप्ति होगी और बहुत दिनों से रुका धन मिलेगा। नए संबंधों में स्थायित्व आएगा। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में भी अच्छी सफलता मिलेगी और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। प्रयत्नशील रहें। शाम का समय परिवार के लोगों के साथ हर्ष में बीतेगा।

जल्द चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्‍य, बुधदेव की कृपा से मिलेगा जबरदस्‍त लाभ

Read more: जजों के तबादले: न्यायिक सेवा के कई अफसरों की बदली जिम्मेदारी, कई जजों के भी तबादले

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपकी कारोबार से जुड़ी योजनाएं पूर्ण होंगी। अपने आस पास खुशनुमा माहौल बनाने का प्रयास करें। कार्यालय में भी अकस्मात कोई नया परिवर्तन आपको आश्चर्य में डाल सकता है।

 

Back to top button