हेडलाइनराशिफल

26 March 2024 Rashifal: वृषभ व कन्या राशिवाले आज विवाद से बचकर रहें, इन पांच राशियों का होगा मंगल, जानिये आज का राशिफल

26 March 2024 Rashifal: हिन्दू पंचांग के अनुसार मार्च 26, 2024, मंगलवार चैत्र माह के कृष्ण पक्ष प्रतिपदा तिथि है | चैत्र कृष्ण पक्ष प्रतिपदा, पिंगल संवत्सर विक्रम संवत 2081, शक संवत 1945 (शोभकृत संवत्सर), फाल्गुन | प्रतिपदा तिथि 02:55 PM तक उपरांत द्वितीया | नक्षत्र हस्त 01:33 PM तक उपरांत चित्रा | ध्रुव योग 10:17 PM तक, उसके बाद व्याघात योग | करण कौलव 02:56 PM तक, बाद तैतिल 04:03 AM तक, बाद गर | मार्च 26 मंगलवार को राहु 03:34 PM से 05:05 PM तक है | 02:56 AM तक चन्द्रमा कन्या उपरांत तुला राशि पर संचार करेगा | आइये देखते हैं कैसा है आज आपका राशिफल

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य करके नाम कमाने का रहेगा। कलात्मक कौशल में वृद्धि होगी और कुछ नए कार्यों को गति मिलेगी। आप अपने कुछ अनूठे प्रयासों से आगे बढ़ेंगे। सहकर्मियों से सम्मान बढ़ने से आज आप प्रसन्न रहेंगे और आपको विभिन्न क्षेत्रों में सफलता और उन्नति देखने को मिलेगी। पैसों से जुड़ी कोई भी समस्या आपको किसी बाहरी व्यक्ति को नहीं बतानी चाहिए। यदि छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करें तो ही वे कोई भी परीक्षा जीत सकते हैं। आप अपने मन में चल रही कोई भी बात किसी को बता सकते हैं।

वृषभ राशिफल

आज का दिन आपकी आमदनी में बढ़ोतरी लेकर आने वाला है और पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। लेन-देन में आपकी रुचि बढ़ेगी और अपनों को खुश करने के प्रयास सफल होंगे। आपको अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए अन्यथा बाद में वे नियंत्रण से बाहर हो सकते हैं। जो छात्र विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं उन्हें आज कोई अच्छा मौका मिल सकता है। आपको धैर्य बनाए रखना होगा. शादीशुदा लोगों का आज अपने बच्चों के साथ किसी बात को लेकर बेवजह विवाद हो सकता है। आज दिए गए आपके सुझावों का कार्यस्थल पर स्वागत किया जाएगा।

मिथुन राशिफल

 आज का दिन आपके लिए कोई बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रहेगा और नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। आर्थिक प्रयासों में वृद्धि होगी और लंबे समय बाद किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। आज आपको कोई भी काम बहुत सोच-समझकर करना चाहिए, अन्यथा अगर आप कोई काम कल के लिए छोड़ेंगे तो इससे आपको परेशानी हो सकती है, लेकिन आपका कोई मित्र लंबे समय के बाद आज आपसे मिलने आ सकता है। अगर आप यात्रा पर जाएं तो कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी लीक न होने दें।

कर्क राशिफल

आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा। आपको अप्रत्याशित लाभ मिलने की संभावना नजर आ रही है। आज आपको अपने मामा से भी सम्मान मिलेगा और आज घर पर किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आप विभिन्न कार्यों में तत्परता दिखाएंगे और सक्रियता पर पूरा जोर देंगे। अगर आपका कोई काम लंबे समय से रुका हुआ था तो वह आज पूरा हो सकता है। आपकी सही बातें भी परिवार के किसी सदस्य को बुरी लग सकती हैं। आज आप अपनी कुछ आदतों को लेकर चिंतित रहेंगे।

सिंह राशिफल

भाग्य की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है और आपके अंदर आत्मविश्वास रहेगा जिसके कारण आप किसी काम में अच्छा पैसा खर्च करेंगे। जो लोग राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत हैं उन्हें कोई बड़ा पद मिल सकता है। आपको खुद पर ध्यान देना होगा और किसी बड़े लक्ष्य पर फोकस करना होगा। आपका पूरा जोर उच्च शिक्षा पर रहेगा। आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बनी रहेगी और आज आप मनोरंजन कार्यक्रमों में भाग लेंगे और आज किसी व्यवसाय में आपके मुनाफे में वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपके बच्चे आज आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए किसी पारिवारिक की तलाश में समुद्र तट पर बढ़ने के लिए। आप विभिन्न कार्यों में धैर्य बनाए रखें। वक़्त की नज़ाकत को पहचान कर आप आगे बढ़ेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आपको किसी व्यक्ति से अपने मन में चल रही बातों को शेयर करने से बचना होगा। कंपनी से संबंधित कोई मामला आज आपके लिए समस्या लेकर आ सकता है लेकिन किसी काम में आपको जोखिम उठाने से डर लगता है। आपके नमूने से यदि दस्तावेज में रिकार्ड चल रही थी तो वह भी दूर होगी।

तुला राशिफल

आज का दिन आपके लिए कोई निजी संपत्ति खरीदने का रहेगा और आपकी व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। आपका जीवनसाथी आज कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से खुश होगा और अगर आज कार्यस्थल पर कोई प्रतिकूल स्थिति है तो एक-दूसरे के साथ धैर्य रखें लेकिन आज किसी भी काम में भागीदार न बनें। यदि आपका कोई मामला लंबे समय से लंबित था तो वह काम आज पूरा हो सकता है। सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश में आपको सफलता मिलेगी और बिजनेस करने वाले लोगों को कई मौके मिल सकते हैं। आज आपको संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

वृश्चिक राशिफल

आज कड़ी मेहनत से ही आपके लिए राह आसान होगी। यदि आप अपनी आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखेंगे तो यह आपके लिए बेहतर होगा। आज किसी भी वाद-विवाद में नियंत्रण बनाए रखें और बेकार की चर्चा में न पड़ें। आपके बच्चे आज आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। अगर आप किसी भी काम में लापरवाही दिखाएंगे तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपको कुछ अनजान लोगों से सावधान रहना होगा। आज आपकी कोई इच्छा पूरी होने से आप प्रसन्न रहेंगे। नौकरी करने वाले लोग आज अपने काम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन आज आपको किसी से उधार लेने से बचना चाहिए, अन्यथा समस्या हो सकती है।

धनु राशिफल

आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्यों में जुड़कर नाम कमाने का रहेगा और आप सभी कार्यों में सहजता से आगे बढ़ेंगे। आज यात्रा के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है और दोस्तों के साथ किसी मनोरंजन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। अपनी बुद्धि के बल पर आप वह सब हासिल कर सकते हैं जिसकी अभी तक आपको कमी थी और आज आप कुछ नया सीखने की कोशिश में लगे रहेंगे, लेकिन अपना काम किसी और के हाथ में न छोड़ें, नहीं तो बाद में आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कर सकना।

मकर राशिफल

आज आप कोई भी निर्णय जल्दबाजी में लेने से बचेंगे। आज भौतिक साधनों में वृद्धि होगी और व्यापार करने वाले लोगों के लिए दिन बेहतर रहेगा। निजी जीवन में आप प्रभावी रहेंगे और अपने प्रियजनों को समय देने की पूरी कोशिश करेंगे। आपके किसी मन की इच्छा पूरी होने से आज आपकी ख़ुशी होगी। अगर लेन-देन से जुड़ा कोई मामला आपको लंबे समय से परेशान कर रहा है तो आज आपकी जीत होगी। विद्यार्थियों को पूरा फोकस अपने काम पर रखना चाहिए, नहीं तो परेशानी होगी.

कुंभ राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ नए संपर्कों से लाभ लेकर आने वाला है। सामाजिक मुद्दों पर पूरा फोकस बनाए रखें. आपको कोई भी जानकारी मिलते ही उसे बर्बाद नहीं करना है, नहीं तो दिक्कत हो सकती है और आप अपने काम में तेजी लाएंगे और सभी को बचाने की कोशिश में आगे बढ़ेंगे. आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपना आलस्य त्याग कर आगे बढ़ें। कुछ लोग नए अनुभवों का लाभ उठाएंगे और धार्मिक कार्य करेंगे। यदि आपको अपने कार्यस्थल पर किसी से करियर संबंधी सलाह लेनी है तो आप अपने भाइयों के साथ मिलकर ऐसा करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

मीन राशिफल

बिजनेस करने वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ समाचार लेकर आने वाला है। आपके घर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है, जिसमें परिवार के लोग व्यस्त नजर आएंगे और आपको अपने ससुराल वालों से सम्मान मिलेगा। आप अपने काम को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन परंपराओं का भी पूरी तरह से पालन करेंगे और आपकी सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। बैंकिंग क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को आज किसी बचत योजना में पैसा लगाने का मौका मिल सकता है और परिवार के सदस्य आज कोई पुरस्कार मिलने से खुश होंगे।

Back to top button