पॉलिटिकलहेडलाइन

“कोई विधायक दिल्ली जाता है तो मनाही थोड़े ना है”….PCC चीफ विधायकों दिल्ली दौरे और बयानों पर पल्ला झाड़ते दिखे….पढ़िये क्या कहा उन्होंने

 

रायपुर 1 अक्टूबर 2021। छत्तीसगढ़ कांग्रेस में चल रही अंदरूनी खींचतान, रायपुर-दिल्ली की भागदौड़ और बेकाबू बयान पर कांग्रेस पार्टी की नज़र तो है, लेकिन संगठन इस पर लगाम कैसे लगाएगा, इस पर खामोशी है। कांग्रेस भवन के प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से मीडिया ने कांग्रेस नेताओं के बयान, दिल्ली दौरा सहित कई मुद्दों पर सवाल किया गया, लेकिन वो इन विवादों से पल्ला झाड़ते दिखे।

विधायकों के दिल्ली दौर पर उन्होंने कहा कि…..

मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री टीएस साहब दोनों ने भी कहा कि अगर कोई विधायक दिल्ली जाता है, तो कोई मनाही थोड़ी है… हर कोई चाहता है हाईकमान मिले, अपनी बात करें …इसमें बुराई क्या है?”

वहीं बृहस्पत सिंह के बयान पर मोहन मरकाम ने कहा कि

“उन्होंने क्या कहा है, ये पार्टी के संज्ञान में है, समय आने दीजिये इस मामले में पार्टी जो भी होगा करवाई करेगी, समय सीमा इसमे नहीं होता है कि कब करवाई की जाएगी”

विधायकों द्वारा हस्ताक्षर युक्त पत्र ले जाने की बात पर कहा…

ऐसी हमारी जानकारी में नहीं है ..क्या ले गए नहीं ले गए ये विधायक ही बताएंगे …क्या हो रहा, क्या नहीं हो रहा है …. ये वे नेता ही बताएंगे ..जो दिल्ली गए हैं …

वहीं विधायकों के अनुशासनहीनता पर मोहन मरकाम ने कहा कि

“क्या बयान दिए हैं, क्या बयान नहीं दिए हैं … जो मीडिया में बातें आईं हैं सब संगठन के संज्ञान में है …समय आने पर सब तय होगा क्या करना है … क्या नहीं करना…”

Back to top button