हेडलाइन

स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी को हाईवा ने मारी ठोकर, शिक्षिका सहित 16 बच्चों को आई चोंट, गंभीर हालत देख किया गया रेफर

 

बालोद।
जिले के अर्जुन्दा थाना इलाके में स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी को हाईवा ने ठोकर मार दी। जिसके चलते एक शिक्षिका सहित 16 बच्चों को चोंट आई। बताया जा रहा है कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चों को गाड़ी में बिठाकर घर छोड़ने ले जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ। हादसे में दो छात्रों की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिसका हायर सेंटर में इलाज जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन्दा थाना इलाके के भरदाकला गांव में स्थित सुमन पब्लिक स्कूल की वेन स्कूल की छुट्टी के बाद 15 बच्चों और एक शिक्षिका को छोड़ने के लिए निकली थी। इसी बीच स्कूल से लगभग 300 मीटर दूर स्कूल वेन एक बच्चे को छोड़ने के लिए रूकी। तभी गुण्डरदेही की ओर से राजनांदगांव की ओर जा रही हाईवा स्कूली वेन को ठोकर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

आनन फानन में घायल हुए 10 छात्र को भरदाकला शासकीय अस्पताल और शिक्षिका सहित 5 छात्रों को अर्जुन्दा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जिसमें से भरदाकला अस्पताल में भर्ती दो छात्रों की स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया। जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं अर्जुन्दा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती शिक्षिका सहित 2 छात्रों को भी रेफर किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद हाईवा चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन एक घंटे बाद खुद अर्जुन्दा थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

Back to top button