पॉलिटिकलहेडलाइन

खबर चुनावी है : पूर्व सीएम को के प्रचार में लिख दी ऐसी बात जिसे देख अब लोग कह रहे है ये क्या कर दिया ! कांग्रेस की वॉल पेंटिंग में सामने आयी बड़ी चूक

राजनांदगांव 4 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ की हाई प्राफाइल सीट राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। यहां पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रचार के लिए कराये गये वाॅल पेंटिंग में बड़ी चूक सामने हो गयी। वाल पेंटिंग करने वाले पेंटर ने दीवार पर राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को कमल छाप पर वोट देवें लिख दिया है। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर जहां जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में मौजूदा वक्त में सबसे हाई प्रोफाइल सीट राजनांदगांव की है। इस सीट से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बीजेपी के संतोष पांडेय को टक्कर देने केलिए मैदान में उतारा है। पूर्व सीएम बघेल ने मंगलवार को ही अपना नामांकन दाखिल किया है। इसके बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी चुनाव प्रचार में जुट गई है।राजनीतिक दल और राजनेता अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पूरे शहर की दीवारों पर अपनी-अपनी पार्टी को जिताने के लिए स्लोगन और वॉल पेटिंग लिखवा रहे है। इन्ही वाॅल पेंटिंग में कांग्रेस की वॉल पेटिंग आम लोगों और राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वाॅल पेंटिंग में सबकुछ तो ठीक लिखा है, लेकिन भूपेश बघेल को जिताने के लिए कमल छाप पर वोट देने के लिए लिख दिया है। बताया जा रहा है कि यह चूक कई दिन पहले हुई है, लेकिन कांग्रेस नेताओं की नजर इस पर नहीं गई और ना ही किसी ने इसे सुधारने पर ध्यान दिया। उधर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वाॅल पेंटिंग की फोटो पर कांग्रेस शहर अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने बयान दिया है। उन्होने बताया कि हमें नहीं पता कि यह वॉल पेंटिंग किस जगह की है। शहर अध्यक्ष ने इस सबके पीछे विपक्ष की साजिश होेने का अंदेशा भी जताया है।

Back to top button