पॉलिटिकलहेडलाइन

PSC पर कल होगा घमासान, भाजयुमो के CM हाउस घेराव के लिए कल आयेंगे तेजस्वी सूर्या, जगह-जगह बैरिकेटिंग होने लगी है खड़ी

रायपुर 18 जून 2023। PSC के परिणाम पर छिड़ा घमासान खत्म होता नहीं दिख रहा है। भले ही राज्य सरकार और PSC दोनों ने रिजल्ट को क्लीन चिट दे दी हो, लेकिन भाजपा इसे बड़ा मुद्दा बना रहा है। प्रदेश भर में अलग-अलग स्तर पर प्रदर्शन के बाद अब 19 जून राजधानी रायपुर में बड़ा प्रदर्शन भाजयुमो करने जा रही है। भाजयुमों पीएससी के परिणाम को लेकर सीएम हाउस घेराव करेगा। इसमें भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी शामिल होंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बैंगलूर दक्षिण लोकसभा के सांसद तेजस्वी सूर्या कल सुबह 9 बजे स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुचेंगे ,जहाँ युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जायेगा।

जिसके बाद एयरपोर्ट से रैली के माध्यम से भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर जाएँगे।भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने बताया कि युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष एक दिवसीय प्रवास पर आ रहे है। वह इस दौरान पीएससी में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ पीएससी संग्राम मुख्यमंत्री निवास घेराव का नेतृत्व करेंगे।भूपेश बघेल सरकार ने युवाओं के भविष्य को पैसे के लिए बर्बाद कर दिया है। सरकार ने युवाओं के भविष्य बर्बाद किया,चाहे भर्ती प्रक्रिया हो ,रोजगार देने की बात हो या बेरोजगारी भत्ता हो, इन सबके नाम से सिर्फ और सिर्फ विज्ञापन की राजनीति की है और घोटाला किया है ।

श्री भगत ने कहा भ्रष्टाचार के विषय को लेकर, हम जनता के बीच जा रहे है। तेजस्वी सूर्या का मार्गदर्शन सभी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ को प्राप्त होगा। जिसमें प्रदेश के सभी पदाधिकारियों से मुलाकात भी होगी। इस आंदोलन में तेजस्वी के साथ प्रदेश के सभी नेतागण उपस्थित रहेंगे साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी व अन्य वरिष्ठ भाजपा नेतागणों का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा। श्री भगत ने कहा युवा मोर्चा लगातार अलग अलग माध्यमों से युवाओं एवं अभ्यर्थियों तक संपर्क किया जा रहा है जिनके साथ पीएससी में धोखा किया गया है।भाजयुमो रायपुर जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने बताया ये आंदोलन बिजली आफिस चौक, सप्रे मैदान के पास से मुख्यमंत्री निवास की तरफ जायेगा ,जिसमें हज़ारो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

Back to top button