बिग ब्रेकिंग

CG- DKS अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार, नर्स से संबंध बनाने करता था अश्लील हरकत, नौकरी से टर्मिनेट करने की देता था धमकी…..

रायपुर 23 मई 2022 । रायपुर के DKS अस्पताल में डायलिसिस विभाग के एचओंडी डॉ.विकास सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की हिरासत में आये डॉक्टर पर हॉस्पिटल की ही नर्स पर बुरी नियत रखने और अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप है, जिस पर पीड़ित नर्स की शिकातय पर पुलिस ने आरोपी डॉ.विकास सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला गोलबाजार थाना क्षेत्र का हैैं, बताया जा रहा है कि डीकेएस हॉस्पिटल के डायलिसिस विभाग में एचओंडी के पद पदस्थ है। इसी हॉस्पिटल की एक नर्स ने गोलबाजार थाना में डॉ. विकास सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पीड़ित नर्स ने बताया कि फरवरी महीना में उसने डीकेएस हॉस्पिटल में भर्ती के लिए इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू के बाद से ही डॉ.विकास सिंह उस बुरी नजर रखते थे, और अक्सर उससे अश्लील बाते कर छेड़छाड़ किया करते थे।

डॉ.विका सिंह के झांसे में नही आने पर डॉक्टर ने उसकी सेलरी कम करने के साथ ही हॉस्टिल से टर्मिनेट करने की धमकी देने लगा। जिससे परेशान होकर नर्स ने पुलिस में डॉक्टर विकास सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित नर्स की रिपोर्ट पर गोलबाजार पुलिस ने आरोपी डॉक्टर विकास सिंह के खिलाफ धारा 354,509 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Back to top button